Search
Close this search box.

शख्स ने गाड़ी पर लिखवाई ऐसी लाइन कि तुरंत हुई फोटो वायरल, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Viral Car Post

Viral Car Post : सोशल मीडिया एक अलग दुनिया की तरह है जहां चीजें बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं। लेकिन कभी-कभी, असल में मज़ेदार पोस्ट या वीडियो होते हैं जो इतने वायरल हो जाते हैं कि बहुत से लोग उन पर हँसने और कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक कार की वायरल तस्वीर के साथ। लोगों ने तस्वीर (Viral Car Post) देखी और कार पर क्या लिखा है, इसके बारे में कई मजेदार कमेंट्स भी किए है जिसे देख आप भी अपनी हंसी काबू नहीं कर पाएंगे।

यहां देखिए वायरल तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @nahala_sherin143

  Courtesy : वायरल पोस्ट इंस्टाग्राम पर @naala_sherin143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

वायरल इंस्टाग्राम की फोटो उस समय खींची गई है जब सड़क पर बहुत बड़ा ट्रैफिक (Viral Car Post) जाम था और सभी गाड़ियाँ फँसी हुई थीं। एक कार में सवार एक व्यक्ति ने अपने सामने वाली कार पर कुछ अजीब अऊर अतरंगी बात लिखी देखी। उसे ये लाइन इतनी मज़ेदार लगी कि उसने इसकी तस्वीर ले ली और अब बहुत से लोग इसे शेयर कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Car Post) हो रही हैं। कार में बैठे व्यक्ति ने गाड़ी के पीछे वाले शीशे पर लिखवाया है, ‘मैं शादीशुदा हूं,मुझे डिस्टर्ब ना करें, मैं पहले से ही डिस्टर्ब हूं।’ शख्स ने ये सभी शब्द अंग्रेजी में लिखवाए हुए थे जिसमें कि डिस्टर्ब की स्पेलिंग गलत लिखी हुई थी।

यूज़र्स ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Car Post
Viral Car Post

इंस्टाग्राम पर naala_sherin143 नाम के अकाउंट से किसी ने इस पोस्ट (Viral Car Post) को शेयर किया है। अब तक इस पोस्ट को 4,00,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने पोस्ट पर कमेंट (Viral Car Post) भी किया है। एक यूजर ने लिखा- सभी लड़कों को शादी के बाद ही क्लियरिटी मिलेगी। दूसरे यूजर ने लिखा- Disturbed नहीं Distrubed। एक यूजर ने लिखा- ओ भाई इतना भी सच नहीं बोलना था। एक अन्य यूजर ने लिखा- गाड़ी घर लेकर नहीं जाता है क्या भाई। आपकी इस पर क्या राय है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।