होटल में ठहरी महिला की अजीब वॉर्डरोब पर गई नजर, खोला तो मिला कुछ ऐसा की उड़ गए होश

जब भी हम कहीं घूमने जाते है तो वहां होटल में एक रूम बुक करते हैं। रूम में ठहरने से पहले हम कमरे का चप्पा-चप्पा छानते है ताकि हमें वहां कुछ अनयूजुअल लगे तो तुरंत वहां से जा सके। वहीं कुछ लोगों की आदत होती है कि जिन चीज़ों का काम हमें नहीं होता उसे भी जिज्ञासा के कारण देखना होता हैं।

1407953244000 177513283

अब ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसे शॉवर के पास एक वार्डरोब दिखा लेकिन जब उसने इसे खोला तो उसके होश उड़ गए क्योंकि वहां उसे कुछ ऐसा था जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी।

NYPICHPDPICT000013236614

महिला को मिला डरावना ‘सीक्रेट’

एक रिपोर्ट के मुताबिक डायना एल्वैरेज़ (Diana Álvarez) नाम की महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो शेयर अपने साथ घटी घटना के बारे में बताया। वीडियो में महिला ने दिखाया कि फ्रीस्टैंडिंग बाथटब के पास एक वॉर्डरोब मौजूद थी। इसे ध्यान से देखने के बाद महिला को लगा कि ये दो हिस्सों में बंटा हुआ है।

NYPICHPDPICT000013236616

उसने होटल के कीकार्ड से पैनल को खोला, तो अंदर उसे एक रहस्यमयी दरवाज़ा मिला। जब उसने अंदर की ओर झांका तो ये दरवाज़ा एक अंधेरी और अजीबोगरीब सुरंग की ओर जा रहा था। डायना इसे देखकर खौफ से कांप गई।

NYPICHPDPICT000013236636

लोगों ने दी अपनी राय

डायना ने वीडियो शेयर कर अपने कैप्शन में लिखा है -‘सोचिए आपको होटल रूम में ये मिल जाए। ये कितना अजीबो है, ये किसलिए है?’ वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भी इसपर जमकर कमेंट किए और अपनी राय जाहिर करनी शुरु की।

NYPICHPDPICT000013236641

एक यूज़र ने कहा कि ये हॉरर फिल्म की तरह है तो एक अन्य यूज़र ने कहा कि चिली के होटल में इस तरह के अर्थक्वेक ज़ोन बने होते हैं, अगर आप ऊंचे फ्लोर पर हों तो नीचे जाने के लिए। वहीं अलग-अलग यूज़र्स ने बताया कि उन्हें भी इस तरह के अनुभव हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।