Cruise पर जाने के लिए महिला ने बेचा घर, आखिरी समय पर आया ट्विस्ट

Life At Sea Cruises

Life At Sea Cruises: आप कहीं घूमने जा रहे है लेकिन आखिरी समय पर आपकी फ्लाइट छूट जाए तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है कि आपको झटका लगेगा क्योंकि पैसे भी गए और घूमने भी नहीं जा सके।

Life At Sea Cruises

 

लेकिन अगर हम आपको कहें कि एक महिला ने क्रूज पर जाने के लिए अपना घर बेच दिया और आखिर में उसको न ही क्रूज पर जाने का मौका मिला और न ही सिर पर छत बची। अब ऐसी एक महिला की कहानी सुर्खियों में बनी हुई है।

gemini 1

 

महिला ने घूमने के लिए बेचा घर

एक रिपोर्ट के अनुसार, ओहियो के ओकले की रहने वाली कैरी विटमैन जो एक मार्केटिंग एजेंसी क्लेवर लुसी की हेड हैं, ने अपना आलिशान घर ‘लाइफ एट सी’ क्रूज के साथ ट्रिप पर जाने के लिए बेच दिया।उन्होंने 3 साल की इस लंबी ट्रिप के लिए 32 हजार डॉलर यानी (26 लाख से अधिक रुपये) दिए थे। यह क्रूज 1 नवंबर को इस्तांबुल से निकल जाना था। लेकिन कुछ दिन पहले ही कंपनी ने यह कहकर उन्हें सदमे में डाल दिया कि यात्रा 30 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

Life At Sea Cruises

कंपनी ने दिखाए थे लग्जरी ट्रिप के सपने!

कैरी विटमैन ने ट्रिप के लिए अपना आलीशान घर के साथ-साथ अपनी बहुत सी प्रॉपर्टी भी बेच दी थी। लेकिन जब कंपनी ने ट्रिप को स्थगित कर दिया तो उसे किराए के मकान में रहना पड़ रहा है। महिला के अनुसार, कंपनी ने अपनी इस लग्जरी ट्रिप में वादा किया था कि यात्रियों को क्रूज पर तीन साल 148 देशों में जाने और सभी सातों महाद्वीपों के सैकड़ों बंदरगाहों का दौरा करने में बिताने होंगे।

Life At Sea Cruises

विटमैन का कहना है कि उसने अप्रैल 2022 में क्रूज में अपनी टिकट बुक की थी। पहली किस्त और डिपोजिट के लिए वह 26 लाख से अधिक का भुगतान कर चुकी है।

image.dynimg.full .q75

कंपनी ने क्या कहा?

Life At Sea Cruises: कंपनी ने पिछले महीने यह कहते हुए ट्रिप कैंसल कर दी कि मिडिल ईस्ट अशांति की वजह से इन्वेस्टर्स पीछे हट गए हैं। ऐसे में वह ट्रिप के लिए जहाज सुरक्षित नहीं कर सकी। कंपनी का कहना है कि भविष्य में ऐसा न हो, इसके लिए वे वैकल्पिक योजनाओं पर काम कर रही है।

Life At Sea Cruises

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसाह, विटमैन अकेली नहीं हैं जिन्होंने ऐसा किया है। अन्य कई यात्रियों ने भी जीवन में एक बार मिलने वाले एक्सपीरियंस के लिए अपने घर और सामान बेच दिए। क्योंकि, वे तीन साल तक क्रूज पर ही रहने की उम्मीद कर रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।