वीडियो देखे दहल जाएगा दिल, खतरनाक जानवर के साथ दोस्त की तरह खेलता नजर आया बच्चा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

वीडियो देखे दहल जाएगा दिल, खतरनाक जानवर के साथ दोस्त की तरह खेलता नजर आया बच्चा

वीडियो में बच्चे को बार-बार अजगर के साथ खेलते और परेशान करते देखा जा सकता है। जो हर किसी को हैरान कर देने वाला लगता है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर लोग इस वायरल वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया दिल दहला देने वाले वीडियो से भरा हुआ है। कुछ वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स के माथे पर पसीना आ जाता है। हाल ही में एक छोटे बच्चे का एक विशाल अजगर के साथ खेलने का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस विशालकाय अजगर से अक्सर लोग जान बचाकर भागने की कोशिश करते देखे जाते हैं। वह बच्चा सांप को परेशान करता और उसके साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है।
1684767388 azgar 1636042522
पूरी दुनिया में तरह-तरह के सांप और अजगर पाए जा सकते हैं। जहां घातक सांप किसी को भी मारने के लिए अपने जहर का इस्तेमाल करते है, तो कुछ ऐसे भी किसी को बड़े आसानी से मार देते है। एक विशाल अजगर का कुंडल एक बड़े प्राणी की हड्डियों को भी तोड़ सकता है, उसे अंदर ही अंदर कुचल सकता है। 
1684767402 9020a9a9c5ec2fd3a252ac49753de1f4 original
ऐसे में कोई भी व्यक्ति इतने खतरनाक जीव के नजदीक जाने से बचता है। वीडियो में बच्चे को बार-बार अजगर के साथ खेलते और परेशान करते देखा जा सकता है। जो हर किसी को हैरान कर देने वाला लगता है।सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर लोग इस वायरल वीडियो को शेयर कर रहे हैं।
1684767424 snake news
जिसे @TheFigen_एकाउंट द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है। वीडियो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में बच्चे के माता-पिता की लापरवाही के लिए उनकी आलोचना भी की गई है। इसका कारण यह है कि माता-पिता ने बच्चे को अजगर के साथ खेलने दिया होगा। अगर किसी भी प्रकार की कुछ अनहोनी हो जाती तो चंद सेकेंड में ही अजगर बच्चे को मार देता है।

वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है और यह इस समय सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रहा है। वीडियो में बच्चा अजगर को मुंह से उठाकर उसके ऊपर बैठा और उसकी सवारी करता नजर आ रहा है। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई हजारो से अधिक बार देखा जा चुका है। यूजर्स ने अपने कमेंट्स में यह भी पूछा है कि क्या बच्चे के पास खेलने के लिए कुत्ते और बिल्लियां हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स का दावा है कि बच्चा बड़ा होकर खतरनाक गेम खेलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।