दुकान पर सोडा पीने गई थी महिला, खुली ऐसी किस्मत कि बन गई लखपति

Lottery News

किस्मत का खेल कोई नहीं जानता है। किस्मत किसी व्यक्ति को अर्श से फर्श तक पहुंचा देती है तो किसी को फर्श से अर्श तक लेकर आ जाती है। अब ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जो दुकान पर गई तो सोडा लेने थी लेकिन वहां उसकी लाखों की लॉटरी लग गई। पूरा मामला जान आप भी कहेंगे की कहां से लाते है ये ऐसी किस्मत?

Lottery News

महिला की लगी लाखों की लॉटरी

अमेरिका के वर्जीनिया की रहने वाली जेनेट बैन नामक महिला की किस्मत उस समय खुल गई जब वह दुकान पर सोडा लेने गई थी लेकिन जब वह वहां से जा रही तो उसे $100,000 यानि 83 लाख रुपये का इनाम मिला। जैसे ही जेनेट ने इस रकम के बारे में जाना उसके होश उड़ गए।

Lottery News

ऐसी लगी इतनी बड़ी लॉटरी

दरअसल, जेनेट कहीं जा रही थी, तभी सोडा पीने के लिए एक जनरल स्टोर पर रुक गई। उसने वहां पर खड़े-खड़े एक स्क्रैच ऑफ लॉटरी की टिकट खरीद ली। जैसे ही उसे पता चला कि उसकी टिकट पर $100,000 यानि 83 लाख रुपये का इनाम निकला है, उसके होश ही उड़ गए। बेन ने बताया कि टिकट का नंबर देखकर वो हैरान थीं और बिल्कुल सदमे में आ गईं। वो तो सिर्फ सोडा पीने आई थीं और एक साथ इतने पैसे जीतने के बाद वो बहुत खुश हैं। अब वे इसे इस्तेमाल करने की योजनाएं बना रही हैं।

Lottery News

पहले भी हुए है ऐसे मामले

ये घटना सुनने में बेशक ही चौंका देने वाली लग रही हो लेकिन ये कोई पहली घटना नहीं है जो सामने आई हो। इससे पहले ब्रिटेन से एक ऐसी खबर सामने आई थी जहां एक महिला दूध-ब्रेड लेने गई थी और लॉटरी की टिकट पर उसे लाखों का इनाम मिला था। अमेरिका के अर्कांसस में भी ऐसा ही देखने को मिला जहांगैरी लेसी नाम की महिला सिगरेट खरीदने गई और उसे भी 50 लाख डॉलर की लॉटरी लग गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।