लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Pakistan : चलाए गए कारतूसों का वीडियो शेयर कर पूर्व पाक PM बोले मुझे अगवा कर हत्या की साजिश

पाकिस्तान में आर्थिक संकट ही नहीं अब राजनीतिक संकट भी गहरा रहा है। जहां एक तरह लोगों के पास खाने के लिए खाना नहीं है।

पाकिस्तान में आर्थिक संकट ही नहीं अब राजनीतिक संकट भी गहरा रहा है। जहां एक तरह लोगों के पास खाने के लिए खाना नहीं है। वही दूसरी तरह अब सरकार सभी मुसीबतों को छोड़ पूर्व पीएम इमरान खान को पकड़ने में लगी हुई है। बता दें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर लाहौर में बवाल हो गया है। पिछले 19 घंटे से इमरान की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है, समर्थकों के भारी विरोध के चलते पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई। 
1678872137 untitled project (72)
 चलाए गए कारतूसों का वीडियो शेयर कर  बोले Imran Khan               
इतना ही नहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान ने बुधवार को अपने समर्थकों से कहा कि पुलिस का “वास्तविक इरादा” उनका अपहरण और हत्या करना था और उन्हें गिरफ्तार करने की योजना “सिर्फ एक तमाशा” थी। एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, “मेरी गिरफ्तारी का दावा सिर्फ एक नाटक था, उनका असली इरादा मुझे अगवा करना और मारना है।” आंसू गैस और पानी की बौछारों से आगे बढ़कर उन्होंने अब लाइव फायरिंग का सहारा लिया है। मैंने कल शाम एक बांड पर हस्ताक्षर किए, लेकिन डीआईजी ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। उनकी कुत्सित मंशा में कोई शक नहीं है। 
 इमरान के समर्थक इमरान को अकेला छोड़कर भाग गए ताकि वे इमरान का अपहरण कर सकें।इमरान खान ने खुद कारतूसों का वीडियो ट्वीट किया और कहा कि ये कारतूस पुलिस की ”दुर्भावनापूर्ण मंशा” का खुलासा करते हैं। पाकिस्तान में इमरान खान की गिरफ़्तारी एक बड़ा मुद्दा बन गई है। जहां एक तरह सरकार पुर जोर मेहनत इमरान खान को पकड़ने के लिए कर रही है वही दूसरी तरफ इमरान खान भी पूरी कोशिशे कर रहे है की सरकार उन तक न पहुंच सके।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।