Search
Close this search box.

बिहार : भागलपुर में पुलिसकर्मी के घर से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद, जांच जारी

भागलपुर जिले में पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक पुलिसकर्मी के घर से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं

बिहार के भागलपुर जिले में पुलिस ने मंगलवार की देर रात एक पुलिसकर्मी के घर से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। यह बरामदगी इशाकचक थाना क्षेत्र में हुई है। इस मामले में पुलिस ने पुलिसकर्मी के दो पुत्रों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि नालंदा जिला बल में तैनात पुलिसकर्मी मुहम्मद ताज करीम के घर से पुलिस ने भारी मात्रा में कारतूस और हथियार बरामद किया है।
पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना 
अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरहपुरा क्षेत्र में ताज करीम के घर कई अवैध हथियार जमा किए जा रहे हैं। इसी आधार पर छापेमारी की गई। इशाकचक के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने लगभग 70 गोली, बंदूक, पिस्तौल, एयर गन के अलावा हैंड ग्रिनेड जैसा दिखने वाला एक लाइटर भी बरामद किया है।
छानबीन में जुटी है पुलिस 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान ताज करीम के दो बेटों मोहम्मद अहमद और मोहम्मद फहद को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि पुलिस दोनों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हथियार जमा करने का उद्देश्य क्या है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।