Bihar News: AIMIM के चीफ ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- सीमांचल को सूखा छोड़ दिया, ‘चचाजान’ और तेजस्वी खा रहे मलाई

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी दो दिन के सीमांचल दौरे पर हैं। इस दौरान ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी दो दिन के सीमांचल दौरे पर हैं। इस दौरान ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।ओवैसी ने कहा कि नीतीश एआईएमआईएम को मुसलमानों की पार्टी बताते हैं। वो ये क्यों नहीं कहते कि बिहार में यादव और कुशवाहा, कुर्मी की पार्टी भी है। नीतीश को सिर्फ सत्ता का मोह है। और मुसलमानों से नफरत है।
बिहार में 4 To 24 पर 'खेला' करेंगे ओवैसी, सीमांचल में दो दिन जमकर बरसेंगे  AIMIM प्रमुख - asaduddin owaisi seemanchal tour aimim target bjp-jdu and  rjd - Navbharat Times
ओवैसी ने कहा कि दिल्ली का रास्ता अब बिहार से नहीं सीमांचल से होकर जाएगा। AIMIM चीफ ने कहा कि हम भी नहीं चाहते कि 2024 में मोदी देश के पीएम बनें, लेकिन नीतीश कुमार भी पीएम बनना चाहते हैं। लेकिन जब तक सीमांचल को हक नहीं मिलेगा तब तक उनकी हसरत पूरी नहीं होगी। 
ओवैसी को सताई PM मोदी की चिंता, कहा- PM के साथ जो हुआ वो गलत, इसकी जांच  होनी चाहिए - Newstrend
इतना ही नहीं ओवैसी ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा  कि मोदी कहते हैं कि उनका 56 इंच का सीना है, लेकिन चीन भारत के अंदर लगभग 2000 किलोमीटर की जमीन पर कब्जा किए हुए है। चीन के नाम पर पीएम चुप हो जाते हैं। सीमांचल में घुसपैठियों की बात की जाती है। लेकिन यहां का हर नागरिक देश का नागरिक है। केंद्र सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों के नाम पर एनपीआर औऱ एनआरसी लागू करना चाहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।