बेगूसराय : शव के साथ बिहार पुलिस की बर्बरता, पैर में रस्सी बांधकर सड़क पर घसीटा

लाखो ओपी थाना पुलिस ने एक अज्ञात युवक की मौत के बाद उसके शव के पैरों में रस्सी बांधकर उसे सड़क पर घसीटकर ले गई।

बिहार के बेगूसराय से राज्य पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। लाखो ओपी थाना पुलिस ने एक अज्ञात युवक की मौत के बाद उसके शव के पैरों में रस्सी बांधकर उसे सड़क पर घसीटकर ले गई। लोग किसी जानवर के शव को भी इस तरह से नहीं ले जाते, जैसा राज्य की पुलिस ने इंसानी शव के साथ किया।
मामला बेगूसराय के लाखो सहायक थाना क्षेत्र का है। यहां बुधवार की शाम गोदाम से थोड़ी दूर एक गड्ढा में एक अज्ञात शव बरामद किया गया था। इसको देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शव से दुर्गंध आने के कारण किसी ने उसके नजदीक जाने की कोशिश नहीं की।

फुलवारी शरीफ मामला : मोतिहारी, दरभंगा, किशनगंज समेत बिहार के कई जिलों में NIA की छापेमारी

इसके बाद सफाई कर्मी को बुलाकर शव के पैर में रस्सी बांधी गई। सफाईकर्मी उसे घसीटते हुए सड़क पर लाया। यहां से ट्रैक्टर पर लोड करने के बाद शव जब सदर अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी स्ट्रेचर पर रखकर ले जाने के बदले रस्सी से खींचते हुए ही पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। फिलहाल पुलिस शव की पहचान में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।