बिहार : तेजस्वी यादव के करीबी RJD नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि अब उनके अपराध का निशाना आम आदमी के साथ-साथ नेता भी बन रहे हैं।

बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि अब उनके अपराध का निशाना आम आदमी के साथ-साथ नेता भी बन रहे हैं। बता दें कि, ऐसा ही एक मामला गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला है जहां अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार रात एक राजद नेता की गोली माकर हत्या कर दी और फरार हो गए। राजद नेता डॉ. राम इकबाल यादव पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के करीबी थे। राम इकबाल की हत्या के बाद से इलाके में तनाव है।  
बदमाशों ने राजद नेता को मारी तीन गोलियां
राजद नेता की हत्या के मामले में फिलहाल पता नहीं चल सका है कि, यह हत्या क्यों की गई है। वहीं पुलिस के मुताबिक, राजघाट गांव निवासी यादव रात को अपनी बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनके घर के समीप ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए और आनन-फानन में राजद नेता को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि राजद नेता को तीन गोलियां लगी थी।

1652419985 bihar

छानबीन में जुट गई है पुलिस
हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। इधर, घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता गांव पहुंचे हैं। क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मृतक सारण प्रमंडल की राजद छात्र इकाई के अध्यक्ष होने के साथ ही तेजस्वी यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।