बिहार : कोहरे के कारण ट्रक व बाइक की आपस में टक्कर, 3 की मौत, चालक मौके से फ़रार

सुबह कोहरे के कारण चंदौती थाना क्षेत्र में एक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर हीं दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।

बिहार में कोहरे का कोहराम जारी है, जिसके कारण आज गया जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। गौरतलब है कि, भीषण ठंड तथा घने कोहरे के कारण आम जन-जीवन तथा यातायात बहुत प्रभावित हो रहा है। जानकारी के मुताबिक़, आज सुबह कोहरे के कारण चंदौती थाना क्षेत्र में एक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर हीं दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।
चालक मौके से फ़रार 
पुलिस के अनुसार, चंदौती थाना क्षेत्र के गया-टेकारी मार्ग पर केवाली गांव के समीप ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में तीन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है ।
अहले सुबह घर से गया रेलवे स्टेशन जा रहे थे
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचानपुर क्षेत्र के विशुनगंज गांव निवासी सादिक अंसारी, मोहम्मद तंजीर उर्फ छोटू एवं मोहम्मद मिस्बाह तीनों सोमवार की अहले सुबह घर से एक ही बाइक पर सवार होकर गया रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान में सामने से आ रही हाइवा से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के शिकार हुए तीन लोगों में तंजीर और मिस्बाह दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।