बिहार : ‘वीडियो बंद करिए न’, खगड़िया में महिला हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज कराने का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

खगड़िया से सदर PHC अस्पताल के एक महिला स्वास्थ्य अधिकारी तथा एक डॉक्टर का एक वीडिओ वायरल हो रहा है जिसमें डॉक्टर महिला अधिकारी से फेस मसाज़ करवा रहा है।

बिहार से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, खगड़िया से सदर PHC अस्पताल के एक महिला स्वास्थ्य अधिकारी तथा एक डॉक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डॉक्टर महिला अधिकारी से फेस मसाज़ करवा रहा है। साथ ही दोनों की आपत्तिजनक सेल्फी भी वायरल हो रही है। प्रभारी डॉक्टर की पहचान डॉ कृष्णा कुमार के नाम से हुई है। अब मामले में प्रभारी सिविल सर्जन डॉ रामनारायण चौधरी ने डॉक्टर तथा महिला CHO को शो-कॉज किया है। 
वीडियो वायरल होने के बाद से प्रभारी फ़रार है
जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद से PHC प्रभारी फ़रार है। वायरल वीडिओ तथा फ़ोटो अलग-अलग तारीखों में लिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। अनुमानित है कि, वायरल फोटो 2 जनवरी और 27 जनवरी 2023 को एक ही कैमरे से ली गई है। खबर है कि दोनों शादीशुदा भी है। दोनों की कई तस्वीरें वाय़रल हुई है जिसमें दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आ रहे हैं। मसाज वाले वीडियो में महिला CHO कह रही है कि वीडियो मत बनाइए! फिर भी डॉ वीडियो बना रहा था। 
मामले को संज्ञान में लिया गया 
जानकारी के मुताबिक़,  वीडियो बाहर आते ही सिविल सर्जन ने इस मामले को संज्ञान में लिया। डॉ राम नारायण चौधरी ने दोनों अधिकारियों से जवाब माँगा है कि, आप जैसे अधिकारियों के इस तरह से वीडियो और फोटो बाहर आना सही है, क्यों न आप दोनों के ऊपर कार्रवाई की जाए?  डॉ चौधरी ने अपने पत्र में लिखा है कि आप दोनों की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं जो उनके पद की गरिमा के अनुकूल है। दोनों स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार पद पर हैं, इस तरह का वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों में बेहद नाराजगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।