BJP नेता रवि किशन ने राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान को लेकर देशद्रोही दिया करार

भाजपा से गोरखपुर सांसद रवि किशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देशद्रोही करार देते हुए उनपर देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतों से मदद मांगने का आरोप लगाया है।

भाजपा से गोरखपुर सांसद रवि किशन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देशद्रोही करार देते हुए उनपर देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतों से मदद मांगने का आरोप लगाया है। जिले के सहतवार कस्बे में शनिवार की रात्रि एक होली मिलन समारोह से इतर संवाददाताओं से बातचीत में भोजपुरी सिने स्टार रवि किशन ने बिना किसी का नाम लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, इन सभी लोगों को पंद्रह बीस साल में हिमालय चला जाना चाहिए। राहुल जी और अखिलेश जी को आत्म चिंतन की सख्त जरूरत है।
राहुल के विदेश में दिए गए बयान को लेकर बोला हमला 
उन्होंने दावा किया कि राहुल बाबू विदेश में जाकर हमारे देश का गला घोंट रहे हैं। आज विश्व के नेता आकर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति व भारत की तारीफ कर रहे हैं। वहीं राहुल जी वह कार्य कर रहे हैं, जिसे हम ‘देशद्रोह’ कह सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल जी अपने देश को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं। 
योगी सरकार के कार्य की तारीफ की
उन्होंने कहा कि ये कूटनीति व अलगाव वाली सोच बड़ी घातक है। इसीलिए सदन में हम लोग उनसे माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। उनको देश कि जनता से माफी मांगनी चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने (राहुल गांधी) सबसे बड़ा पाप किया है। महादेव भी उनको माफ नहीं करेंगे। वहीं सूबे की योगी सरकार के हिंदुओं की आस्था से जुड़ पर्व चैत्र नवरात्रि के दौरान प्रदेश के देवी मंदिरों व शक्तिपीठों में दुर्गा सप्तशती का पाठ, देवी गायन, देवी जागरण, झांकियों व अखंड रामायण पाठ का आयोजन करने के लिए हर जिले को एक-एक लाख रुपये उपलब्ध कराने को भाजपा सांसद ने ऐतिहासिक करार दिया है।
1679212266 ubghnm6
विपक्षी दलों पर साधा निशाना
उन्होंने कहा है कि यह निर्णय बहुत बड़ है। इसके लिए हिंदू विचारधारा से जुड़े लोग, पंडित से लेकर गांव देहात सभी महाराज जी ( योगी आदित्यनाथ) को दिल से आशीर्वाद दे रहा है। एक लाख रुपए देना किसी ने सोचा नही था। उत्तर प्रदेश में खुशी की लहर है। वहीं विरोधी दलों द्वारा एक लाख रुपए को कम बताए जाने के सवाल पर कहा कि विपक्ष के राज में एक करोड़ रुपया पहुंचते – पहुंचते दो रुपया पहुंचता था। अब महाराज जी का एक लाख रुपया एक करोड़ के बराबर है क्योंकि वह पूरा पहुंचता है।
2024 में विपक्षी का हारने का किया दावा
यू पी में का बा’ (गीत वीडियो), को लेकर सवाल करने पर अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने भोजपुरी भाषा में कहा, ई सब लोग बुद्धिहीन हो चुकल बारन। 2024 हारते हुए दिख रहा है। 2029 भी हार जायेंगे (ये सब लोग बुद्धिहीन हो चुके हैं। वर्ष 2024 में होने वाले चुनाव हारते दिख रहे हैं। 2029 में भी विपक्ष को हार ही मिलेगी)। 
1679212367 nbv bn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।