BJP नेता सुशील मोदी ने अंतरजातीय विवाह के लिए लालू के लाल को दी बधाई, कहा- तेजस्वी ने दिखाई है हिम्मत

तेजस्वी यादव के अंतरजातीय विवाह करने से भले ही उनके मामा साधु यादव नाराज हों, लेकिन अब तेजस्वी को भाजपा के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का साथ मिला है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव के अंतरजातीय विवाह करने से भले ही उनके मामा साधु यादव नाराज हों, लेकिन अब तेजस्वी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का साथ मिला है। मोदी ने कहा कि तेजस्वी ने अंतरजातीय विवाह कर बड़ा और अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है।
तेजस्वी ने किया बहुत बड़ा और अच्छा काम 
पत्रकारों से चर्चा के दौरान तेजस्वी की शादी से जुड़े प्रश्न पर भाजपा नेता ने तेजस्वी को अंतरजातीय विवाह करने को लेकर बधाई दी। मोदी ने कहा, उन्होंने बहुत बड़ा और अच्छा काम किया है। तेजस्वी ने हिम्मत दिखाई है। उन्होंने एक मानक बनाया, जिसका राजद के दूसरे लोगों को भी अनुसरण करना चाहिए।
अंतरजातीय विवाह को दिया जाना चाहिए बढ़ावा 
सशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था। मोदी ने कहा कि ऐसे कार्यों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। बिहार सरकार भी अन्तरजातीय विवाह को बढ़ावा देने के लिए 50 हजार प्रोत्साहन राशि देती है और अगर तेजस्वी यादव या कोई भी ऐसा करेगा और आवेदन देगा तो उन्हें भी इसका लाभ मिलेगा।
साधु यादव की नाराजगी पर साधी चुप्पी 
इस दौरान मोदी से जब तेजस्वी के बहूभोज में जाने को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अगर मुझे उस भोज का न्यौता मिलता है तो जरूर जाऊंगा। लालू प्रसाद मेरे बेटे की शादी में भी आए थे। इस दौरान हालांकि सुशील मोदी ने तेजस्वी के मामा साधु यादव की नाराजगी से जुड़े किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा – राजगीर औषधीय पौधों और जड़ी बूटियों से भरा पड़ा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।