रिया की गिरफ्तारी के बाद बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे बोले- रिया के ड्रग पैडलर से रिश्ते थे, साबित हो गया

रिया की गिरफ्तारी के बाद डीजीपी पांडे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ड्रग पैडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गई है। उन्होंने कहा, सुशांत मामले में रिया बेदाग नहीं हैं, यह तो साबित हो गया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में चल रही जांच के बीच मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया की गिरफ्तारी से यह तो तय हो गया कि उनके ड्रग पैडलर से रिश्ते थे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि रिया के खिलाफ कोई सबूत मिला होगा, तभी तो गिरफ्तार किया गया है।
रिया की गिरफ्तारी के बाद डीजीपी पांडे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ड्रग पैडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गई है। उन्होंने कहा, सुशांत मामले में रिया बेदाग नहीं हैं, यह तो साबित हो गया। सुशांत मामले से ही सभी मामले जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि जांच के विषय में उन्हें कुछ नहीं कहना। पांडे ने कहा कि सीबीआई जांच एजेंसी है और प्रोफेशनल तरीके से काम करती है।
गौरतलब है कि सुशांत की मौत मामले में सीबीआई जांच कर रही है। इसी मामले में एनसीबी की टीम भी ड्रग्स के संबंध में जांच कर रही है। इस मामले में रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।