Search
Close this search box.

सुशासन के राज में पूर्व मुख्यमंत्री मांझी जी असुरक्षित : डा. साहनी

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा. अनिल कुमार साहनी ने कहा कि सुशासन के राज में जब एक पूर्व मुख्यमंत्री सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि राज्य में आम जनता का क्या हाल होगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मुलाकात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा. अनिल कुमार साहनी ने कहा कि सुशासन के राज में जब एक पूर्व मुख्यमंत्री सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि राज्य में आम जनता का क्या हाल होगा। 

महागठबंधन के को-ऑर्डिनेशन कमिटी बाद चुनाव की रणनीति तय होगी : जीतन राम मांझी

उन्होंने कहा कि आज के समचार पत्रों से मालूम हुआ कि मांझी जी सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री से मिले। डा. सहनी ने कहा कि क्या नीतीश कुमार जी के शासन में एक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी असुरक्षित हैं या बिहार विधान परिषद में सदस्य बनने के लिए मांझी जी नीतीश जी से सुरक्षा चाहते हैं? क्योंकि यही कारण बताकर पूर्व में जीतन राम मांझी जीने लालू एवं तेजस्वी  से अपने पुत्र को बिहार विधान परिषद के सदस्य बनाने का सफल नाटक किये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।