CM को नहीं कुछ ज्ञान, जो अधिकारी कहते हैं वही बोलते हैं : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। वे कहते कुछ हैं, होता कुछ है।”

देश में लगातार कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है और कई राज्यों में इसके नए वैरिएंट विशेषज्ञों को भी बार-बार चकमा दे रहा है। बिहार सरकार भी कोरोना के खिलाफ सख्ती से निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। बिहार सरकार की कोरोना के खिलाफ तैयारियां को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।
तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा, मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। वे कहते कुछ हैं, होता कुछ है। जो अधिकारी कहते हैं वही उनको पता होता है। उनको कुछ आता जाता कहां है? कुछ ज्ञान तो है नहीं, जो अधिकारी कहते हैं वही बोलते हैं। 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य में कोविड की स्थिति की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि राज्य में लॉकडाउन की जरूरत नहीं है और सरकार लगातार टेस्टिंग को बढ़ाने पर जोर दे रही है। नीतीश कुमार ने कहा कि वैक्सीनेशन का कार्य अधिक संख्या में तेजी से किया जा रहा है और प्रतिदिन 1 लाख लोगों की कोरोना जांच की जा रही है।
बिहार में मंगलवार को 4157 नए मामले की पुष्टि के बाद राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 20148 हो गई। 11 अप्रैल की तुलना में जांच में लगभग साढ़े 13 हजार की बढ़तरी होने से संक्रमितों की संख्या 1158 की बढ़तरी हुई है। पिछले 24 घंटे में 93523 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 4157 पॉजिटिव आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।