बिकिनी तस्वीरें शेयर करने पर इन 5 मुस्लिम अभिनेत्रियों को मिली इस्लाम छोड़ने की धमकी, हुई बुरी तरह ट्रोल

आज हम आपको उन पांच मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्हे सोशल मीडिया पर बिकिनी तस्वीरें की वजह से काफी ट्रोल किया गया।

 सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल किया जाता है और ये आजकल एक ट्रेंड बन गया है। खासकर एक्ट्रेसस को उनकी ड्रेसेस के लिए काफी ट्रोल किया जाता है और अगर कोई एक्ट्रेस बिकिनी तस्वीरें शेयर कर दे तो समझिये बवाल मचना तय है। मुस्लिम अभिनेत्रियों को बहुत बार उनके कपड़ों के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जाता है और मजहब की दुहाई दी जाती है। 
1573818101 100
कुछ अभिनेत्रियां तो खुलकर जवाब दे देती है तो कुछ नजरअंदाज कर देती है।  आज हम आपको उन पांच मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्हे सोशल मीडिया पर बिकिनी तस्वीरें की वजह से काफी ट्रोल किया गया। 
सारा खान : 

1573818108 101
मशहूर टीवी अभिनेत्री परदे पर भले ही संस्कारी रोल निभाती नजर आती हो पर निजी जिंदगी में सारा खान काफी ग्लैमरस है और जब इन्होने बिकिनी तस्वीरें शेयर की तो इन्हे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी गाली दी और अभद्रता की। यहां तक की इन्हे मुस्लिम धर्म छोड़ने तक की बात कही गयी। 
अर्शी खान : 

1573818146 102
बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोरने वाली अर्शी खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें को लेकर ट्रॉल्लिंग का शिकार होती है।  बिकिनी तस्वीरें के लिए अर्शी को कई बात काफी भद्दे कमैंट्स मिले है। 
अंजुम फकीह : 

1573818152 103
कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम ने बीते दिनों अपनी थाईलैंड वातयों की कुछ ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब अंजुम को ये कहकर ट्रोल किया गया था की उन्हें मुसलमान कहलाने का हक नहीं है। 
हिना खान : 

1573818160 104
बिग बॉस फेम हिना खान ने रमजान के महीने में कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थी और तब उन्हें खूब लानते मिली थी और कहा गया था की पाक महीने में कुछ तो शर्म रखें वर्ण जहन्नुम में भी जगह नहीं मिलेगी। 
शमा सिकंदर : 

1573818166 105
शमा आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है और बोल्ड तस्वीरें के लिए अक्सर शमा ट्रोलर्स के निशाने पर होती है।  रमजान के महीने में बिकिनी तस्वीरें शेयर करने की वजह से इन्हे भी खूब गंदे कमेंट्स झेलने पड़े थे ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।