Search
Close this search box.

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मां से अभिनव, रुबीना ने की मुलाकात, क्या है दोनों का हाल

अभिनव शुक्ला ने बताया है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की मां की कैसी हालत है। अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने हाल ही में शहनाज़ और सिड की मां से मुलाकात की है।

टीवी इंडस्ट्री एक परिवार के तरह है। अगर एक पर कोई दुख या तकलीफ आती है तो पूरी इंडस्ट्री उसके साथ आ खड़ी होती है। ऐसे इस वक़्त सब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ है और शहनाज़ की भी फिक्र कर रहे है। बता दे, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को 10 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं। उनकी आखिरी विदाई के बाद से अब तक सिड की ख़ास दोस्त शहनाज़ कौर गिल और उनकी मां की एक भी फोटो सामने नहीं आई है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान आखिरी बार शहनाज़ गिल और एक्टर की मां कैमरे में कैद हुई थीं। 
1631604151 untitled 2021 09 14t125213.610
उस दौरान शहनाज़ की हालत देखकर हर किसी का दिल दहल गया था। बेटे के जाने के ग़म से मां के आंसू सूख चुके थे और शहनाज़ के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उस दिन के बाद से अब तक शहनाज़ पूरी तरह से दुनियादारी से दूर हैं। ऐसे में फैंस को ये चिंता सता रही है कि वो ठीक हैं या नहीं? सिडनाज़ के फैंस ये जानने के लिए बेताब बैठे हैं कि शहनाज़ ने ख़ुद को कैसे संभाल रखा है और उनकी मां अब कैसी हैं। 
1631603932 164111276 166914628590667 6209651068082981582 n
इन सारे सवालों के बीच अभिनव शुक्ला ने बताया है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की मां की कैसी हालत है। अभिनव और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने हाल ही में शहनाज़ और सिड की मां से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया, ‘मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को शक्ति मिले। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वह धीरे- धीरे ठीक हो रही हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी दर्द को शांत करें।’

सिद्धार्थ और अभिनव ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट से की थी। अभिनव कहते है कि ‘हमने एक साथ करियर की शुरुआत की, “बाबुल का आंगन” शो में काम किया। हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर था। हमने अपने बाइक्स के शौक के बारे में चीजें शेयर कीं। उसके अचानक निधन से हम सभी का दिल टूट गया। बस परिवार के लिए प्रार्थना है।’ आपको बता दें सिद्धार्थ की मौत के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में थी। सिड को अंतिम विदाई देने जो भी स्टार पहुंचा वो भावुक नज़र आया। इतना ही नहीं तमाम सेलेब्स ने सिद्धार्थ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी और अपना दर्द लोगों से बांटा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।