लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अभिनव शुक्ला के कजिन की बेहरमी से हुई पिटाई फिर नग्न अवस्था में मरने को छोड़ा, एक्टर के ट्वीट से जागी पुलिस

बिग बॉस फेम एक्टर अभिनव शुक्ला अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, उन्होंने बताया है कि उनके कजिन की बुरी तरह पिटाई की गई जिसके बाद वह पैरालाइज्ड हो गए हैं। वह 30 दिन तक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। अभिनव ने जब इस मामले में ट्वीट किया तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

बिग बॉस फेम एक्टर अभिनव शुक्ला अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, उन्होंने बताया है कि उनके कजिन की बुरी तरह पिटाई की गई जिसके बाद वह पैरालाइज्ड हो गए हैं। वह 30 दिन तक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। अभिनव शुक्ला के रिश्तेदार पर हुए हमले के बावजूद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। अभिनव ने जब इस मामले में डीजीपी (DGP) और पंजाब पुलिस को ट्वीट किया तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। एक माह पुराने मामले में अब केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है।
1643099477 16abhinav shukla1
अभिनव ने अपना दर्द बयां करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे कज़न काे बेहोशी की हालत में बेरहमी से पीटा, नग्न अवस्था में मरने के लिए छोड़ दिया गया था, किसी तरह वो बच गया। वह 30 दिन आइसीयू में रहे। अब उन्हें लकवा मार गया है। इतना सब कुछ होने के बाद हम एफआइआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं।’ इसके साथ उन्होंने अपने कजिन की फोटो भी शेयर की है। 

ऐसी हालत के बावजूद पुलिस ने ध्यान नहीं दिया और उन्हें मामला दर्ज कराने के लिए धक्के खाने पड़े। लेकिन अब उनके ट्वीट पर पंजाब पुलिस ने अपना जवाब भी लिखा, ‘सर, आपकी शिकायत के बाद संबंधित मामला गुरदासपुर पुलिस स्टेशन रेफर कर दिया गया है, ताकि तत्काल जरूरी कदम उठाया जा सके।’

1643099584 wp9230772
आपको बता दे, अभिनव ने कजिन की जो फोटो शेयर की है उसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं और उनका इलाज चल रहा है। वही अब लुधियाना में रहने वाले अभिनव शुक्ला के पिता डा. केके शुक्ला ने बताया कि ट्वीट के बाद पुलिस ने उनके रिश्तेदार पर हुए हमले के मामले में केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि महेश शर्मा पठानकोट के गांव फंगतौली में शादी में गया था। वहां एक युवक ने उसे बुरी तरह पीट दिया था। इसके बाद इस मामले ने खासा तूल पकड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।