Search
Close this search box.

दृश्यम एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की सच्चाई बताते हुए कहा- ‘मुझे शुरु करना होगा….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खबरें छाई हुई हैं कि वह भी प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं बेबी बंप के साथ इशिता दत्ता की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खबरें छाई हुई हैं कि वह भी प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं बेबी बंप के साथ इशिता दत्ता की तस्वीरें और वीडियो यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं। इशिता की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को इस बात पर भरोसा हो चुका है कि एक्ट्रेस के घर भी नन्हा मेहमान आने वाला है। 
1604921188 ishita dutta
हालांकि दर्शकों को इसे लेकर बहुत ही कन्फ्यूजन भी हो गई है। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए इस खबर को गलत कहा है। दृश्यम एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होनी की खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि मिठाइयां खाकर उनका पेट बढ़ गया है। वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। 
1604921141 ishita dutta
इसके अलावा जिस ऐड में इशिता ने शूट किया था उस पर भी बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि प्रेग्नेंट महिला का किरदार विज्ञापन में करने के बाद कई रिश्तेदारों के फोन उनके पास आ रहे हैं। मीडिय से इस मामले पर इशिता दत्ता ने खुद बात की है और इन खबरों को खारिज किया। 
1604921302 vastal seth
मीडिया से बात करते हुए इशिता दत्ता ने कहा, इस विज्ञापन के बाद मुझे बहुत सारी कॉल्स आ रही हैं, मैं उन्हें बता भी नहीं सकती। मेरे रिश्तेदार मुझे कॉल करके बधाई दे रही हैं और कह रहे हैं, ‘बताया भी नहीं। लेकिन ईमानदारी से कह रही हूं, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। यह पेट मिठाई खाकर कर निकला है। मुझे लगता है कि मुझे वर्कआउट करना पड़ेगा क्योंकि लोगों का मानना है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम खुल गए हैं। तो जो लोग अंदाजा लगा रहे हैं, वह एक महीने बाद मुझे पहले जैसे ही देखेंगे।

दरअसल बीते दिनों पहले अपना एक विज्ञापन इशिता दत्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इशिता अपने अभिनेता पति वत्सल सेठ के साथ इस विज्ञापन में वह नजर आईं थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल दोनों का हुआ था। तेलुगू फिल्‍म चानक्यूडू से साल 2012 में इशिता ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। 
1604921366 ishita dutta 1
बॉलीवुड की भी कई फिल्‍मों में इशिता दत्ता काम कर चुकी हैं। मगर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दृश्यम से इशिता को पहचान मिली थी। साल 2016 में यह फिल्‍म रिलीज हुई थी। अजय देवन, इशिता दत्ता, तब्बू, रजत कपूर और श्रिया सरन यह मुख्य किरदार में थे। यह फिल्‍म दर्शकों को बहुत अच्छी लगी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।