आशिक से धोखा मिलने पर इस कदर टूटी Adaa Khan, सुसाइड तक करने तक को हो गयी थी मजबूर

टीवी एक्ट्रेस और खूबसूरत अभिनेत्री की ज़िन्दगी रोलर कोस्टर की तरह रही है। आज वह बेशक सक्सेसफुल महिला है पर एक समय अदा कि ज़िन्दगी में ऐसा आया जब उन्हें सुसाइड तक करने का मन कर रहा था। घर में माँ का साया तक नहीं था। अभिनेत्री अदा हाँ को हर कोई जनता है अपनी अदाओ का जादू बखेर उन्होंने टीवी जगत में बेहद नाम कमाया है, और तो और जिन शोज में अदा खान ने काम किये है वो पॉपुलर रहे है।

टीवी एक्ट्रेस और खूबसूरत अभिनेत्री की ज़िन्दगी रोलर कोस्टर की तरह रही है। आज वह बेशक सक्सेसफुल महिला है पर एक समय अदा कि ज़िन्दगी में ऐसा आया जब उन्हें  सुसाइड तक करने का मन कर रहा था। घर में माँ का साया तक नहीं था। अभिनेत्री अदा हाँ को हर कोई जनता है अपनी अदाओ का जादू बखेर उन्होंने टीवी जगत में बेहद नाम कमाया है, और तो और जिन शोज में अदा खान ने काम किये है वो पॉपुलर रहे है।   1674559632 69023765
अदा खान की रियल लाइफ में ऐसा तूफान आया जो उनको अँधेरे में छोड़ गया और वो बिल्कुल अकेली पड़ गई। उस वक़्त उनके पास कोई ऐसा एक शख्स तक नहीं था जो उनकी सबसे बड़ी ताकत बनता और वह उस अकेलेपन से अकेले जुंझ रही थी। अदा खान को प्यार में धोखा मिला था वह पारिवारिक और निजी जिंदगी के दुःख से इस कदर जूझ रही थी कि उन्होंने अपने आपको ख़त्म तक करने का सोच लिया था।1674559591 ada khanहाल ही में एक बातचीत के दौरान अदा खान ने अपनी ज़िन्दगी के सबसे बुरे फेज के बारे में बात की। अदा खान ने कहा जब आप चार साल किसी रिलेशनशिप को देते है और वो इंसान आपको पूरी तरह जानने के बाद धोखा दे और आप उसको बार बार मौका दे रहे हो।  ऐसा करते हुए मुझे 6 साल हो गए। एक रिलेशनशिप में एक इंसान काफी कुछ करता है दुसरे इंसान के लिए और मैंने भी किया पर ‘अब मुझे अपनी ज़िन्दगी में प्यार नहीं चाहिए’, अदा खान ने बतया यह उस वक़्त की बात है जब उनकी माँ का निधन हुआ और वो पूरी तरह अकेली पड गयी थी। 1674559606 d89aa749f421bf1204032e4d815b2505
अदा खान कहती है मैंने अपनी माँ को खो दिया था- उस समय आपको उस एक शख्स की बेहद जरुरत होती है जो आपके दिल के पास होता है पर अगर वही शख्स इस तरह की चीजे करता जिससे आपका मन दुखे तब आपको कुछ समझ नहीं आता ना चाहते हुए भी आपका ऐसी सिचुएशन से डील करना मुश्किल होता है, ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ जिसके चलते मुझे न चाहते हुए भी सुसाइड के बारे सोचना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।