टीवी एक्टर Aditi Gupta अपनी सगाई की तस्वीरों पर हुईं ट्रोल,मंगेतर पर लोगों ने कह दी ऐसी बातें

टीवी सीरियल इश्कबाज की मशहूर एक्टर रागिनी यानी Aditi Gupta ने बीते दिनों 2 सितंबर को बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा के संग सगाई कर ली।

टीवी सीरियल इश्कबाज की मशहूर एक्टर रागिनी यानी Aditi Gupta ने बीते दिनों 2 सितंबर को बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा के संग सगाई कर ली। इस बेहद खास मौके पर उनके परिवार के साथ कुछ करीबी दोस्त भी वहां उनके साथ मौजूद थे।

https://instagram.com/p/BnOrly3D138/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में रागिनी का किरदार निभाने वाली Aditi Gupta काफी पॉपुरल एक्ट्रेस हैं। अदिति को खास पहचान स्टार प्लस के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से मिली थी। मालूम हो कि अदिति और रिजवान बाचव का अफेयर काफी लंबे समय तक रहा था। रिजवान के अलावा अदिति का नाम ‘किस देश में है मेरा दिल’ के को- स्टार लक्ष्य लालवानी और हर्षद चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है।

https://instagram.com/p/BnOfxIjg6Wz/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

अदिति गुप्ता सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर Aditi Gupta ने अपनी सगाई की खबर आते ही बधाइयों को जैसे झड़ी लग गई हो। उनकी सगाई की खबर वायरल होने के बाद जहां एक ओर अदिति को सोशल मीडिया पर दोस्तों और फैंस की ओर से बहुत सारी बधाइर्या मिल रही थी तो वहीं इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Screenshot 1 10

Screenshot 2 10

Screenshot 3 7

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की फौज इस फोटो को ट्रोल करने में जरा भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की गई Aditi Gupta की इस फोटो पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए।

Additi Gupta

किसी ने Aditi Gupta की पसंद पर सवाल उठाए तो कोई कबीर अदिती के मंगेतर से उनकी सगाई की वजह पैसे को बता रहा है। अदिति के मंगेतर के वजन और सूरत को लेकर भी कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। नीचे दिए गए ट्रोलर्स के कुछ कमेंट्स को आप पढ़ सकते हैं।

1 1 2

वहीं इसी बीच ट्रोलर्स का जवाब देने के लिए अभिनेत्री Aditi Gupta के फैंस ने बात को संभाली और अदिति की पसंद को सही करार देते हुए फैंस ने कहा कि किसी को भी उनकी निजता पर प्रश्न नहीं उठाना चाहिए। कोई भी सेलेब अपनी लाइफ का फैसला लेने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र है।

166147 additi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।