आदित्य नारायण ने टीवी से ब्रेक लेने का लिया फैसला, इस साल के बाद नहीं करेंगे रियलिटी शो होस्ट

टीवी जगत के मशहूर होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शोज 12 को होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले वो कई और भी टीवी शोज होस्ट कर चुकें हैं।

टीवी जगत के मशहूर होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शोज 12 को होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले वो कई और भी टीवी शोज होस्ट कर चुकें हैं। मगर ऐसा लग रहा है आदित्य एक होस्ट के रूप में अपनी जर्नी पर ब्रेक लगाना चाहते हैं। दरअसल अब आदित्य को ऐसा लग रहा है कि अब समय आ गया है कि वह बड़ी जिम्मेदारियों की ओर बढ़ें। जी हां, आदित्य अपने पुराने कमिटमेंट को पूरा करने के बाद अब छोटे पर्दे से ब्रेक लेना का मन बना रहे हैं।
1626772731 4
हाल ही में एक बातचीत के दौरान आदित्य ने कहा, 2022 में टीवी पर एक होस्ट के रूप में मेरा आखिरी साल होगा और मैं उसके बाद होस्ट नहीं करूंगा। क्योंकि अब बड़े काम करने का वक्त आ गया है। मैं पुराने कमिटमेंट से बधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले महीनों में पूरा कर लूंगा। इंडस्ट्री के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं और अगर मैं अभी काम छोड़ दूंगा तो यह जहाज को बीच में छोड़ने जैसा होगा। मैं अपने रास्ते की नींव रख रहा हूं। 
1626772825 5
आगे कहा वो कहते हैं मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ नाम, शोहरत और सफलता सब कुछ दिया है।  इसने मुझे मुंबई में घर बनाने, कार के मालिक होने और एक शानदार जीवन जीने में सक्षम बनाया है। ऐसा नहीं है कि मैं टीवी छोड़ दूंगा, लेकिन मैं कुछ और करूंगा जैसे किसी गेम शो में भाग लेना या किसी शो को जज करना।  एक होस्ट के रूप में मेरा समय समाप्त हो रहा है, अब सीट पर बैठने का समय आ गया है। 
1626772935 6
आदित्य नारायण ने इस दौरान यह भी कहा मुझे होस्टिंग से प्यार है, लेकिन अब मुझे कुछ और बड़ा करना है। मैं अभी गाना चाहता हूं और स्टेज पर डांस करना चाहता हूं, पूरी दुनिया में प्रदर्शन करना चाहता हूं, और मैं नहीं चाहता कि इसमें कोई दिक्कत हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।