आखिर क्यों Shalin Bhanot ने कहा मेरी कुंडली में सलमान दोष है, क्या फिर से वीकेंड पर लगने वाली है क्लास

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। दरअसल शो में इस हफ्ते फॅमिली वीक चल रहा हैं।ऐसे में एक बार फिर से शालीन भनोट ने कुछ ऐसे बयान दे दिए हैं जिसे सुनने के बाद ऐसा लग रहा है की इस वीकेंड पर शालीन की एक बार फिर से सलमान खान से क्लास लगने वाली हैं।

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। दरअसल शो में इस हफ्ते फॅमिली वीक चल रहा हैं। ऐसे में ये पूरा ही हफ्ता काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए दिखाई दिया। वही घरवालों के साथ-साथ इस हफ्ते घर में मौजूद कंटेस्टेंट के परिवार वाले भी पूरी तरह से गेम खेलते हुए दिखाई दिए। लेकिन एक बार फिर से शालीन भनोट ने कुछ ऐसे बयान दे दिए हैं जिसे सुनने के बाद ऐसा लग रहा है की इस वीकेंड पर शालीन की एक बार फिर से सलमान खान से क्लास लगने वाली हैं। 
1673434731 8fc573f755
दरअसल बीते दिनों इस शो में शिव ठाकरे की मां ने एंट्री ली थी।इस दौरान शिव की मां ने शालीन भनोट को कई बातें समझाई। उन्होंने शालीन को गेम पर फोकस करने को कहा। इस बीच शालीन भनोट ने सलमान खान के बारे में ऐसी बात कह दी कि सभी के होश उड़ गए। दरअसल, शिव की मां से बातचीत करने के दौरान शालीन भनोट की जुबान फिसल गई।
Bigg Boss 16 Shalin Apologize MC Stan Mother Know How was Her Response -  Entertainment News India - Bigg Boss 16: शालीन ने हाथ जोड़कर मांगी स्टैन की  मां से माफी, अर्चना
इस दौरान शिव ठाकरे की मां ने शालीन भनोट से कहा, ‘तुम्हे सलमान सर से हमेशा डांट पड़ती है, तुम गलत बातें मत किया करो।’ जिसके जवाब में शालीन भनोट कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मेरी कुंडली में सलमान दोष है।’ पहले तो शालीन का ये जवाब सुन सभी लोग हंसने लगे। 
1673434869 bigg boss 16 written update
लेकिन इसके बाद शिव ठाकरे को एहसास हो गया कि शालीन ने बहुत गलत बात बोल दी है। इसपर शिव ने कहा कि इस वजह से उन्हें सलमान खान से डांट सुननी पड़ती है। इसके बाद शालीन ने तुरंत कैमरे के सामने सलमान खान से माफी मांगी। हालांकि अब लोगों का ये मानना है कि इस वीकेंड के वार फिर से सलमान खान, शालीन भनोट की क्लास लगाने वाले हैं।

वही आपको बता दे की बिग बॉस के आज के एपिसोड में काफी धमाका होने वाला हैं। जहां घर में टीना दत्ता की मां एंट्री लेने वाली है। तो वही टीना की मां के साथ ही घर में शालीन भनोट की मां भी एंट्री लेंगी। 
1673434906 witness archana gautams captaincy reign in colors bigg boss 16 001
ऐसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है की अपने बच्चे को लेकर दोनों ही माताओं में क्या कुछ जुबानी जंग होती हैं। ये देखना अब काफी दिलचस्प होने वाला हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।