आखिर क्यों Gadar 2 से पहले थिएटर्स में रिलीज होगी Gadar: Ek Prem Katha

बॉलीवुड के गदर मचाने वाले एक्टर कहे जाने सनी देओल एक बार से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट मूवी कही जाने वाली ‘गदर: एक प्रेम कथा’ एक बार फिर से दर्शकों के बीच अपनी नयी कहानी और नए दिलचस्प मोड़ लेकर हाज़िर होने वाला हैं।

बॉलीवुड के गदर मचाने वाले एक्टर कहे जाने सनी देओल एक बार से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट मूवी कही जाने वाली  ‘गदर: एक प्रेम कथा’ एक बार फिर से दर्शकों के बीच अपनी नयी कहानी और नए दिलचस्प मोड़ लेकर हाज़िर होने वाला हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई थी गदर 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं। 
Gadar: Ek Prem Katha Full Movie | Sunny Deol | Ameesha Patel | Amrish Puri  | Review & Facts HD - YouTube
बीते कुछ दिन पहले गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। जिसमें वह अपने पुराने अंदाज में नजर आए थे। जब से पहला लुक सामने आया है तब से फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है। फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होना है, इसकी तो अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन गदर को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।
1673509125 gadar21593005593
साल 2001 में रिलीज होने पर ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने रिकॉर्ड कमाई की थी, जबकि उसी साल और उसी दिन आमिर खान की ‘लगान’ भी रिलीज हुई थी।लेकिन मेकर्स ने ‘गदर’ को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है।मेकर्स ने अब 22 साल बाद फैसला किया है कि वो Gadar: Ek Prem Katha को थिएटर्स में दोबारा रिलीज करेंगे। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है। इसमें बताया गया है कि Gadar 2: The Katha Continues से पहले ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इसे उसी तारीख को रिलीज किया जाएगा, जिसमें इसे 2001 में रिलीज किया गया था।
1673509133 gadar 2 sunny deol
मेकर्स ने ‘गदर 2’ से पहले ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज करने का फैसला किया है, ताकि दर्शकों पूरी कहानी को एक बार फिर से देख और समझ सकें। मेकर्स ने इस फिल्म को 15 जून 2023 को रिलीज करने का फैसला किया है और ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होगी। उनका कहना है कि इससे दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक रीकॉल वैल्यू बनी रहेगी।
1673509147 88028867
बता दे की हाल ही में फिल्म के शूट के दौरान की एक पिक्चर भी वायरल हुई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। वही फिल्म की शूटिंग अब जब पूरी हो गयी है। ऐसे में लोगों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हैं। बता दे की ग़दर एक प्रेम कथा में तारा सिंह और शकीना के प्यार को दिखाया गया था। 
जिसमे भारत-पाकिस्तान के बीच की दुश्मनी को भी परदे पर दर्शाया गया था। वही अब इसके दूसरे पार्ट के लिए फैंस अभी से ही काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।