लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

किसी का भाई…के बाद अब फिर एक बार हाथ मिलाते नज़र आएंगे Salman-Sajid Nadiadwala, इस बड़ी फिल्म पर करेंगे काम

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘किक1’ जब रिलीज हुई थी तो फैंस को इसने काफी एंटरटेनमेंट किया था। अब उनकी अगली पेशकश यानी फिल्म का दूसरा पार्ट भी ‘किक 2’ को लेकर डिटेल्स आनी शुरू हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का निर्माण फिर एक बार साजिद नाडियाडवाला ही कर सकते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान यूं तो अब विवादों से दूर ही रहते दिखाई देते हैं लेकिन अब किसी के साथ वैचारिक मतभेद तो किसी का भी हो सकता है फिर चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी। ठीक ऐसा ही हुआ था कुछ समय पहले जब साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के साथ। 
1679135864 salman khan with sajid nadiadwala
रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद नाडियाडवाला पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा थे। लेकिन कुछ वैचारिक मतभेद होने के कारण दोनों अलग हो गए थे। अब दोनों ने फिर से एक बार अपने मतभेदों को दूर करते हुए साथ काम करने का फैसला लिया है और इस बड़ी फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आने की तैयारियां कर रहे हैं। 
‘किक 2’ के लिए मिलाया हाथ 
1679135918 88017974
रिपोर्ट्स की मानें तो पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सजिद नाडियाडवाला थे, लेकिन साजिद फिल्म की स्क्रिप्ट से कुछ खास सहमत नहीं थे और वे इसे पूरी तरह से चेंज करना चाहते थे और यही वजह से वह दूरी बनाये हुए थे। लेकिन आखिर में सलमान संग वैचारिक मतभेद के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। वैसे इस बात का सलमान और साजिद की दोस्ती पर कोई खास असर नहीं पड़ा। भले ही एक फिल्म पर दोनों के विचार अलग हो लेकिन अब दोनों कलाकार फिर एक बार फिल्म ‘किक 2’ में साथ नजर आने को तैयार हो उठे हैं। 
‘किक 2’ को लेकर हो चल रही हैं तैयारी
1679135950 salman 73264615
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानें तो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से फुर्सत के बाद सलमान ‘किक 2’ पर काम शुरू करेंगे। किक 1 की सफलता कितनी बेहतरीन रही थी वो किसी से नहीं छिपी हैं उसके बाद किक 2 को लेकर आयी पॉजिटिव अपडेट्स किसी के लिए खुशी से कम नहीं। साजिद इस फिल्म में प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ते दिखाई दे सकते हैं। किक फिल्म की बात करें तो ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी। फिल्म के पहले पार्ट में भी साजिद नाडियाडवाला ही शामिल थे और अब इसके दुसरे सेक़ुअल में भी वही रहने वाले हैं। 
भाईजान के 2 पेशकश की ज़ोरदार तैयारी 
1679136045 untitled project (10)
फिलहाल तो बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के पास 2 बड़ी फिल्में हैं। जिन्हे जल्द ही वे ईद के मौके पर फैंस को खास तोहफे के रूप में देने को तैयार हैं। इसके अलावा भी वह दिवाली के मौके पर फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान संग धमाल मचाते नजर आएंगे। खुश खबरि के लिए बता दे कि फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। वैसे सलमान खान साल की शुरुआत में ही फिल्म पठान में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं और फैंस को खुश कर चुके हैं लेकिन अब इसकी साल के अंत में शाहरुख़ खान की एंट्री करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।