Search
Close this search box.

रुबीना दिलैक का फोन नंबर लीक करने के बाद अब किसी ने की इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश

टीवी की फेमस किन्नर बहू और बिग बॉस 14 की विनर रही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लगातार सोशल मीडिया पर तंग करने की कोशिश की जा रहे है। कुछ दिनों पहले रुबीना का फ़ोन नंबर किसी ने लीक कर दिया था। वही अब एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई है। हालांकि हैकर एक्ट्रेस का अकाउंट हैक नहीं कर पाया। लेकिन इस कोशिश के बाद एक्ट्रेस ने हैकर को एक बड़ी कीमती सालह दी है।

टीवी की फेमस किन्नर बहू और बिग बॉस 14 की विनर रही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लगातार सोशल मीडिया पर तंग करने की कोशिश की जा रहे है। वैसे तो लोग रुबीना को काफी पसंद करते है, इसलिए तो रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान उन्हें भर- भर कर जनता से वोट्स मिले थे। लेकिन ऐसा लगता है फैंस के साथ- साथ उनके कुछ दुश्मन भी है जो एक्ट्रेस को परेशान करने की कोशिशो में लगे हुए है। कुछ दिनों पहले रुबीना का फ़ोन नंबर किसी ने लीक कर दिया था। वही अब एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई है। 
1619687524 rubina dilaik image1
आपको बता दे, रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर वीडियो और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जनकारी दी कि कोई उनका इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश कर रहा है, हालांकि हैकर एक्ट्रेस का अकाउंट हैक नहीं कर पाया। लेकिन इस कोशिश के बाद एक्ट्रेस ने हैकर को एक बड़ी कीमती सालह दी है। एक्ट्रेस का कहना है ‘जितनी एनर्जी तुम मेरा अकाउंट हैक करने में लगा रहे हो वो एनर्जी देश में चल रहे क्राइसिस पर लगा लो।’

रुबीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली की है। अपनी जिदंगी जीयो और इस एनर्जी को देश को इस मुश्किल परिस्थिति से निकालने की कोशिश में इस्तेमाल करो।’ इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आपके पास वेस्ट करने के लिए कितना टाइम है….क्या खराब हाल हैं।’

1619687646 actress rubina dilaik
आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले रुबीना दिलैक का फोन नंबर भी लीक कर दिया गया था जिसके बाद उन्हें अलग-अलग जगहों से कॉल्स और मैसेज आने लगे थे। हालांकि ऐसा होते ही रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला तुरंत एक्शन में आ गए थे और उन्होंने अपने एक दोस्त की मदद से उस वेबसाइट को डिसेबल करवा दिया था जहां रुबीना का नंबर डाला गया था। 
1619687722 rubina dilaik 5
इसके बाद अभिनव ने ऐसा करने वालों को वॉर्निंग भी दी थी कि अगली बार कुछ भी ऐसा हुआ तो सीधे साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाएंगे। वही, वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना बिग बॉस जीतने के बाद टीवी शो ‘शक्ति’ में फिर से वापसी कर चुकी है। साथ ही रुबीना कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।