श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी और बोनी कपूर की पहली बार तस्वीर आयी सामने

NULL

बॉॅलीवुड की चांदनी यानि श्रीदेवी की इस तरह अचानक मौैत से उनकी दोनों बेटियों और उनके पति बोनी कपूर का हाल बहुत ही बुरा हो गया है। इसी बीच श्रीदेवी की मौत के बाद उनके परिवार की पहली तस्वीर सामने आई है।

2 379

इस तस्वीर में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लिपटा हुआ दिखाया जा रहा है। इस तस्वीर में उनके पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं। पूरा परिवार इस समय बहुत ही बड़े दुख से गुजर रहा है। श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई है।

3 323

परिवार अभी तक ये समझ ही नहीं पा रहा है कि आखिर ये कैसे और क्यों हो गया। लेकिन इस दुख की घड़ी में परिवार एक जुट नजर आ रहा है और सभी एक दूसरे को हिम्मत देते दिख रहे हैं।  श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के लिए अंदर गए और जब बाहर आकर उन्होंने जब अंदर का हाल बताया तो वो बेहद पीड़ादायक था।

4 274

श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों बेटियां और बोनी कपूर टूटे हुए नजर आ रहे हैं।  श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करके बाहर आईं तो उन्होंने बताया कि किस तरह पिता और बेटियां एक दूसरे को ढांढस बंधाते नजर आए। बेटी जाह्नवी की आंखों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे।

5 270

तो वहीं पति बोनी कपूर की आंखों में वो जिंदगी का खालीपन नजर आ रहा है। पिता और बेटियों के सामने अर्जुन कपूर एक भाई और बेटे के रूप में सभी का सहारा बने दिख रहे हैं। उनकी बॉडी लेंग्वेज ये कहती दिख रही है कि इस मुश्किल घड़ी में वो उनके साथ हैं।

6 240

वहीं श्रीदेवी की ही तरह उनकी बेटियों में भी एक स्ट्रॉन्ग व्यक्तित्व की झलक दिख रही है। दोनों ही बेटियों ने बेहद कम उम्र में उन्होंने अपनी मां को खो दिया लेकिन इस मुश्किल घड़ी में भी वो खुद को संभाले हुए हैं।

7 211

श्रीदेवी की ही तरह उनके व्यक्तित्व में भी दिखा कि अंदर से भले ही आप पूरी तरह टूट क्यों न गए हों लेकिन दुनिया के सामने आप एक मजबूत व्यक्तिव के रूप में ही नजर आएंगे।

8 166

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।