लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

इस हफ्ते की कैप्टेंसी जीत Bigg Boss 16 की पहली फाइनलिस्ट बनी ये कंटेस्टेंट, नाम सुन लगेगा शॉक!

अब बिग बॉस ने इस बार कैप्टेंसी टास्क में एक बड़ा ट्विस्ट रखा है। इस बार जो भी कैप्टेंसी की रेस जीतकर कैप्टन बनेगा वो सीधे फाइल राउंड तक जाएगा। ऐसे में इस बार घर में कैप्टन बनने की होड़ मची। प्रियंका, टीना और शालीन ने ठान लिया कि वो मंडली के किसी भी सदस्य को कैप्टन नहीं बनने देंगे।

बिग बॉस 16 दिन पर दिन और भी ज़्यादा एंटरटेनिंग होता जा रहा है। हर गुज़रते दिन के साथ इस शो में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अब ये गेम उस पड़ाव पर पहुंच गया है, जहां एक भी एपिसोड मिस करना फैंस अफोर्ड नहीं कर सकते। हाल ही में एक ही हफ्ते में घर से 3 शॉकिंग एलिमिनेशन हुए हैं। जिसमे घर की रौनक और मंडली के 2 सबसे मजबूत सदस्य वॉलन्टियरी एग्जिट लेकर घर से बाहर हो गए। 
1673855481 abdu sajid 1673850375
ये एविक्शन वाकई सभी घरवालों और शो के फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था। ऐसे में मंडली के सदस्य दुख में डूबे नज़र आए वहीं, कुछ घरवालें ऐसे भी थे जिनके लिए गेम अब और भी आसान हो गया हैं। लेकिन अब जो ट्विस्ट आया है उससे गेम काफी बदलने वाला है। दरअसल, अब फिनाले बेहद नजदीक है तो ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसे ‘टिकट टू फिनाले’ मिले। 
वहीं, अब बिग बॉस ने इस बार कैप्टेंसी टास्क में एक बड़ा ट्विस्ट रखा है। इस बार जो भी कैप्टेंसी की रेस जीतकर कैप्टन बनेगा वो सीधे फाइल राउंड तक जाएगा। ऐसे में इस बार घर में कैप्टन बनने की होड़ मची। प्रियंका, टीना और शालीन ने ठान लिया कि वो मंडली के किसी भी सदस्य को कैप्टन नहीं बनने देंगे। इतना ही नहीं तीनों ने टास्क के दौरान काफी हंगामा किया। लेकिन अब आखिरकार बिग बॉस 16 को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल ही गया। 

आपको बता दें, इस बार घर की कैप्टन निमृत बनी हैं। जिसके साथ ही वो शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं जो फाइनल में जाने वाली है। हालांकि इसके बाद प्रियंका और शालीन काफी निराश नज़र आए क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि निमृत घर की सबसे कमजोर कंटेस्टेंट में से एक थी और वो अब पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं।  

1673855555 nimrit kaur ahluwalia mayapuri 0
खैर अभी गेम खत्म नहीं हुआ है, चाहे पहला फाइनलिस्ट कोई भी बने गेम कौन जीतेगा वो तो आने वाले वक़्त पर ही पता चल पाएगा। फ़िलहाल तो घर में टॉप 5 में आने के लिए जंग छिड़ी हुई है। अब देखना होगा कौन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लेकर जाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।