लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Ajay Devgn का पहला प्यार काजोल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस थी

फिल्मी गलियारों में जहां एक ओर शादीशुदा रिश्तों के टूटने की खबरें अकसर आती रहती हैं। वहीं काजोल औरAjay Devgn की जोड़ी पिछले 17सालों से अटूट है

फिल्मी गलियारों में जहां एक ओर शादीशुदा रिश्तों के टूटने की खबरें अकसर आती रहती हैं। वहीं काजोल औरAjay Devgn की जोड़ी पिछले 17सालों से अटूट है। बता दें कि काजोल ने अजय को उस समय अपना हमसफर चुन लिया था जब अजय फिल्मों में काफी ज्यादा स्ट्रगल कर रहे थे।

ajay 0

लेकिन खास बात यह है कि Ajay Devgn के मन में काजोल नहीं बल्कि बॉलीवुड की किसी और अभिनेत्री को अपना बनाने की तमन्ना रख चुके थे।  जिस बॉलीवुड में रिश्ते, अफेयर और फिर तलाक की नाट्य प्रस्तुति पर्दें पर लोगों को रोमांचित करती है उसी गलियारे में आमिर खान, फरहान खान, संजय दत्त और रितिक रोशन भी अपनी रियल शादी-शुदा जिंदगी में मात खा चुके हैं।

ajay devgan

गौरतलब है कि फूल और कांटे, प्यार तो होना ही था, इश्क, कच्चे धागे, गंगाजल और सिंघम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता Ajay Devgn की मैरिड लाइफ फिल्मी गलियारों में एक मिसाल मानी जाती है।

dc Cover qnaut36gt4q34fl1chvc5n6fq4 20170824125441.Medi

रवीना को डेट कर रहे अजय को हुआ करिश्मा से प्यार:

Ajay Devgn और काजोल की। इन दोनों के प्रेम की शुरुआत तब हुई थी जब अजय स्ट्रगल कर रहे थे लेकिन काजोल एक खास मुकाम बना चुकी थीं।

ajay devgan and karishma kapoor

फूल और कांटे में अभिनय कर चुके Ajay Devgn का नाम कभी बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ जुड़ा था लोगों का तो यह भी कहना था कि दोनों की जोड़ी सबसे हॉट मानी जाती थी। बीते दौर की फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों की मानें तो कथित तौर पर जब करिश्मा अजय के जीवन में आईं तब अजय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे।

bollywood actor ajay devgan interesting facts of personal life 1

बता दे कि Ajay Devgn ने खुद कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है, कि काजोल वास्तव में एक बातूनी और बहुत ज्यादा अकड़ू किस्म की लड़की थी।

Beautiful Couple Ajay Devgan and Kajol

लेकिन जब उन्हें काजोल से प्यार हो गया, तब उन्हें काजोल की हर चीज अच्छी लगने लगी। इसके इलावा Ajay Devgn ने यह भी बताया कि उन्होंने काजोल के साथ कई फिल्मो में काम किया है।लेकिन वह काजोल को ज्यादा पसंद नहीं करते थे। क्यूकि इन दोनों का नेचर एक दूसरे से एकदम अलग था।

B Id 446924 Ajay Devgn

इसके साथ ही Ajay Devgn ने यह भी कहा कि काजोल हमेशा बहुत ज्यादा बोलती रहती थी और वह उनकी बातें सुन कर अपना सर पकड़ लेते थे। हालांकि इसके बाद अजय देवगन ने कहा कि इतना सब होने के बावजूद भी पता नहीं कैसे। लेकिन उन्हें धीरे धीरे वह लड़की पसंद आने लगी।

1510218057

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।