अजय देवगन ने शाहरुख खान संग कोल्ड वॉर पर दिया रिएक्शन, जानिए सच मे चल रही है लड़ाई या है सिर्फ अफवाह?

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और बादशाह शाहरुख के बीच कोल्ड वॉर की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। लेकिन इन खबरों मे कितनी सच्चाई है इस पर खुद अजय देवगन ने खुलकर बात की। अब अजय ने इन सब खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और बादशाह शाहरुख के बीच कोल्ड वॉर की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। साल 2012 में अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ और शाहरुख खान की ‘जब तक है जान’ जब एक साथ टकराई थी तब से ऐसी खबरे फैलने लगी कि दोनों के संबंध कुछ अच्छे नहीं हैं। लेकिन इन खबरों मे कितनी सच्चाई है इस पर खुद अजय देवगन ने खुलकर बात की। अब अजय ने इन सब खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।
1651815478 ajay devgn blames fans for the rumoured fight between him shah rukh khan says sometimes they are created not just by the media but by fanatic fans 01
अजय ने हाल ही मे इंटरव्यू में कहा, ’90 की जनरेशन के जो हम 6-7 एक्टर थे। हमारी अच्छी परफॉर्मेंस रही है। हमने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया है। जो भी मीडिया हमारे बारे में लिखती है, मेरे और शाहरुख खान को लेकर वैसा कुछ नहीं है। हम फोन पर बात करते हैं। जब भी किसी एक को दिक्कत होती है तो दूसरा साथ खड़ा होता है। हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं। अगर कोई कहता है कि हम तुम्हारे साथ हैं तो वह सच में साथ में रहता है।’
अजय ने आगे कहा, ‘कभी-कभी क्या होता है कि मीडिया के अलावा फैंस भी दोनों के अनबन की खबरें बनाते हैं। तो जब दो सेलेब के फैन एक-दूसरे से लड़ते हैं तो लोग समझते हैं कि एक्टर्स भी लड़ रहे हैं। लेकिन मैं सबसे कहना चाहूंगा कि हम एक हैं। तो अगर अगली बार आप इस बात का ध्यान रखें।’
1651815678 shahrukh khan 156710297330
आपको बता दे, अजय और शाहरुख खान ने साथ में कभी काम नहीं किया है। वैसे बता दें कि अजय की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल शाहरुख खान की अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। आज भी दोनों के बीच वही बॉन्ड बरकरार है। 
1651815517 882858 shahrukhkhan kajol ajaydevgn
दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। हालांकि अजय और शाहरुख के बीच कोल्ड वॉर की खबरें आती रहती हैं। काजोल को जितना शाहरुख के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करता देखा गया, उतना कभी अजय और शाहरुख के बीच नहीं दिखा। हालांकि कुछ समय पहले दोनों एक ऐड के लिए साथ आए हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी खुश हुए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।