Search
Close this search box.

क्या आप मिले है इस 22 वर्षीया दिलकश सोशल मीडिया सेंसेशन ‘अलाना पांडे’ से

NULL

आजकल बोल्डनेस की बात की जाए तो फिल्म अभिनेत्रियों से ज्यादा स्टार किड्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है और तस्वीरें ऐसे की खुद को हॉट समझने वाली अदाकारा भी शर्मा जाए। अब इन हॉट स्टार किड्स में एक नाम और शामिल हो गया है जो बड़ी तेज़ी से पोपुलर हो रहा है, जी हाँ ये है अलाना पांडे जो फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की भतीजी है।

https://www.instagram.com/p/BX49gJ8lYda/?taken-by=alannapanday

ये आजकल सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों को खूब दीवाना बना रही है। पर कुछ तस्वीरें देखकर मुझे लगता की जल्द ही सोशल मीडिया पर भी सेंसर बोर्ड का साया न मंडराने लगे।

https://www.instagram.com/p/BOeK2P2DRY1/

https://www.instagram.com/p/BYC0G0SlZQr/?taken-by=alannapanday

मिलिए चंकी पाण्डेय की भतीजी अलाना पांडे से। वैसे आगे और भी बहुत सारी तस्वीरें हैं। एक बार देखिए। आपको भी पसंद आएगी। अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी है। चिक्की पांडे का अलसी नाम अलोक शरद पांडे है।

https://www.instagram.com/p/BX9jvgbF3B5/

सूत्रों की माने तो अलाना इन दिनों लन्दन से फैशन की पढाई पूरी कर रही है पर इनकी तस्वीरें देखकर आप कह सकते है की इन्होने काफी बारीकी से पढाई करी है।

https://www.instagram.com/p/BKKoOAHj-m9/

लाना का जन्म 1995 में हुआ। अलाना की उम्र 22 साल है। अलाना पाण्डेय की मां लेखक हैं। इसके साथ ही वे फिटनेस इंडस्ट्री की लीडिंग एक्सपर्ट भी हैं।

https://www.instagram.com/p/BPM-EOgDKOm/

आपको बता दें पिछले दिनों अलाना अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ फिलिपीन्स में छुट्टियाँ बिताने गयी थी और तभी उन्होंने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

https://www.instagram.com/p/BO_tc3vjEKi/

https://www.instagram.com/p/BX4KFLSF2Pj/?taken-by=alannapanday

साथ ही पिछले दिनों मुंबई में एक पार्टी में भी इन्हें खूब धमाल करते देखा गया था। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना से अलाना की करीबी दोस्ती है और इस पार्टी में भी ये साथ नज़र आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।