डिलीवरी के 3 महीने बाद Sanjay Leela Bhansali की इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी Alia Bhatt

आलिया भट्ट इन दिनों अपने अधूरे पड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग को शुरू करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं जिसके लिए वो जिम लगातार वर्कआउट कर रही है। अब जानकारी आ रही है कि एक्ट्रेस अगले साल संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट से सेट पर वापसी कर सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। बेटी राहा के जन्म के बाद से वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर लौटने की तैयारियां शुरु कर दी है। बीतों कुछ दिनों आलिया को जिम और योग सेंटर के बाहर स्पॉट किया जा रहा है। वहीं फैंस भी आलिया की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में आलिया नजर आने वाली हैं।
1671959837 273945932 1578455009192648 5377715953284308299 n
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट फरवरी में मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगी। गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार सफलता के बाद भंसाली के साथ आलिया की ये दूसरी फिल्म है और इसके लिए एक्ट्रेस जल्द ही तैयारी भी शुरू करने वाली हैं। संजय काफी लम्बे वक्त से बैजू बावरा बनाना चाहते हैं, जिसकी स्टारकास्ट लगभग फाइनल हो चुकी है।
1671959812 sdf
खबर की मानें तो इस प्रोजेक्ट में बहुत सारा म्यूजिक और गाने शामिल हैं। बैजू बावरा के लिए भंसाली पहले ही 12-15 गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बैजू बावरा’ साल 1952 में रिलीज हुई थी। ये क्लासिकल, म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फेमस म्यूजिशियन बैजू बावरा की लाइफ पर बेस्ड है। इस फिल्म को अकबर के शासन काल के इर्द-गिर्द बुना गया है। 
1671959820 d
वहीं फिल्म में दिखाया गया है कि बैजू बावरा अपने पिता की मौत का बदला संगीत सम्राट तानसेन से लेना चाहता है, जो अकबर के दरबर के नव रत्नों में से एक थे। फिल्म में भारत भूषण और अपने दौर की सबसे चर्चित अभिनेत्री मीना कुमारी ने मुख्य किरदार निभाया है।  बैजू बावरा के लिए संजय लीला भंसाली ने अपने फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह को साइन कर लिया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ली़ड रोल में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।