Pushpa स्टार Allu Arjun ने अपनी ही को-एक्टर को कर दिया ट्विटर पर ब्लॉक? एक्ट्रेस ने शेयर किया स्क्रीनशॉट - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Pushpa स्टार Allu Arjun ने अपनी ही को-एक्टर को कर दिया ट्विटर पर ब्लॉक? एक्ट्रेस ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

अल्लू अर्जुन इन दिनों रश्मिका मंदाना के साथ पुष्पा के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। हाल ही में तेलुगु स्टार की वरुडू एक्ट्रेस भानुश्री मेहरा ने दावा किया कि उन्होंने उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है। भानुश्री ने अपने दावे के समर्थन में अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की फिल्म पुष्पा द राइज ने उनकी फैन फॉलोइंग का ग्राफ काफी बढ़ा दिया है। फिल्म पुष्पा की सक्सेस ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया है। देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक्टर की चाहने वाले मौजूद हैं। अल्लू अर्जुन के फैंस उनसे जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेताब रहते हैं। 
1679219632 demeaning allu arjuns zomato ad leaves a bitter aftertaste for fans down south
अल्लू अर्जुन ने किया ब्लॉक
इसी बीच अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘वारुदु’ की को-एक्ट्रेस भानूश्री मेहरा की वजह से एक्टर चर्चा में बने हुए हैं। भानूश्री मेहरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन दिनों वो अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन को लेकर खुलासा किया है हालांकि एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।
‘वारुदु’ एक्ट्रेस भानूश्री मेहरा
1679220045 320515832 677345890644583 2734697750673201069 n
दरअसल, साउथ एक्ट्रेस भानूश्री मेहरा ने अपने हालिया ट्वीट में खुलासा किया है कि उन्हें साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने इशारो-इशारों में ये भी कहा कि अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म करने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा। वहीं, अब अपने ट्वीट पर पुष्पा स्टार के फैंस के भड़कने के बाद एक्ट्रेस अपनी बात से पलट गईं।
भानूश्री मेहरा ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
1679220220 fre848jwcaevwop
भानूश्री मेहरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘अगर आप कभी ऐसा महसूस करते हैं कि आप एक लीक में उलझकर रह गए हैं तो याद रखें कि मैंने फिल्म ‘वारुदु’ में अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था और इसके बाद भी कोई काम नहीं मिला। लेकिन, मैंने संघर्ष में हास्य खोजना सीख लिया-खासतौर से अब जब अल्लू अर्जुन ने मुझे ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।’
भानूश्री मेहरा का ट्वीट
1679220284 screenshot 1
अल्लू अर्जुन की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक्टर के फैंस को उनके खिलाफ एक्ट्रेस का ये ट्वीट बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने भानूश्री को बुरी तरफ ट्रोल करना शुरु कर दिया। सोशल मीडिय यूजर्स के भड़कने के बाद एक्ट्रेस ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि अल्लू अर्जुन ने उन्हें अनब्लॉकर कर दिया है।
भानूश्री मेहरा का दूसरा ट्वीट
1679220294 screenshot 2
भानूश्री ने दूसरे ट्वीट में स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, ‘ग्रेट न्यूज, अल्लू अर्जुन ने मुझे अनब्लॉक कर दिया है! स्पष्ट कर दूं कि मैंने अपने करियर की असफलताओं के लिए उन्हें कभी दोष नहीं दिया। इसकी बजाय मैंने अपने संघर्षों में हास्य खोजना और आगे बढ़ते रहना सीखा है।’ इसके साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन का भी शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।