अली गोनी और जैस्मिन भसीन का हुआ ब्रेकअप?, एक्टर के पोस्ट को देख घबराए फैंस

अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने अपनी रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा कर दिया है। हाल ही में अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जैस्मिन संग तस्वीर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर के साथ लिखा एक्टर का कैप्शन फैंस की टेंशन और कन्फ्यूज़न दोनों बढ़ा रहा है। कैप्शन देख लोगो को ये लगने लगा है कि Jasly का ब्रेकअप हो गया है।

छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन के फैंस काफी वक़्त से टेंशन में है। कई बार दोनों के अलग होने की खबरे सामने आ चुकी है। हालांकि ये खबरे कितनी सच्ची है अब तक इस पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता था। लेकिन अब खुद अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने अपनी रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा कर दिया है। हाल ही में अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जैस्मिन संग तस्वीर शेयर की है। 
1649150258 soulmate alert jasmin bhasin and aly goni give us major couple goals by twining in white
लेकिन इस तस्वीर के साथ लिखा एक्टर का कैप्शन फैंस की टेंशन और कन्फ्यूज़न दोनों बढ़ा रहा है। कैप्शन को देख अब लोगो को ये लगने लगा है कि Jasly अब साथ नहीं है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 
1649150315 aly goni 6
आपको बता दे अली गोनी ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमे वो जैस्मिन को गले लगाते हुए नज़र आ रहे है। अली गोनी ने बिग बॉस से अपना और जैस्मिन भसीन का एक इमोशनल मोमेंट शेयर किया है। वही फोटो के ऊपर लिखा है- ‘साथ नहीं हैं, लेकिन आत्माएं हमेशा जुड़ी रहेंगी।’ अली ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में इन्फिनिटी का साइन भी लगाया है। 

अली का ये कहना साथ नहीं है फैंस को कन्फ्यूज़ कर गया। लोगो को लगने लगा कि एक्टर ब्रेकअप की हिंट दे रहे है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सवालो की बौछार हो गईं। लोगो ने अली से ब्रेकअप की वजह तक पूछ डाली।

1649149708 4
लेकिन मामला तो बिल्कुल उल्टा है। इस पोस्ट की सच्चाई ये है कि अली गोनी इस वक़्त जैस्मिन भसीन को मिस कर रहे है। दरअसल, जैस्मिन लंबे समय से अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है। ऐसे में दोनों एक दूसरे को मिस कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने ये ट्वीट किया है। 
1649149691 2
इस खबर को कन्फर्म करते हुए जैस्मिन भसीन ने भी यही पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और अली को टैग भी किया। ऐसे में अब फैंस राहत की सांस ले सकते है। उनका ये फेवरेट कपल ब्रेकअप नहीं करने वाला। ये दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।