अनन्या पांडे को भारी पड़ा फैशन, Oops Moment से सिद्धांत चतुर्वेदी ने यूं बचाया

लेकिन, इस दौरान अपनी ड्रेस के चलते अनन्या पांडे को परेशान भी होना पड़ा। दरअसल, इस इवेंट के दौरान जब अनन्या पांडे फोटोज क्लिक करा रही थीं, तभी यहां तेज हवा चलने लगी।

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘गहराइयां’ जल्दी ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में पूरी फिल्म की टीम जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। सोमवार को भी गहराइयां की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन करते दिखे। इस दौरान हमेशा की तरह दीपिका-अनन्या ने अपने फैशन गेम का जलवा बिखेरा।  वहीं अनन्या ने इवेंट के लिए वाइड-कट पैंट के साथ बिकिनी टॉप को चुना।  शर्ट और डेनिम में सिद्धांत काफी हैंडसम लग रहे थे। 
1643089212 87201435
लेकिन, इस दौरान अपनी ड्रेस के चलते अनन्या पांडे को परेशान भी होना पड़ा। दरअसल, इस इवेंट के दौरान जब अनन्या पांडे फोटोज क्लिक करा रही थीं, तभी यहां तेज हवा चलने लगी। 
1643089228 ananya pandey
बात प्रमोशन तक ठीक थी। पर वहां अनन्या के साथ एक फिल्मी सीन हो गया। हुआ ये है कि ठंड के मौसम में अनन्या क्रॉप टॉप और प्लाजो पहनकर होटल पहुंचीं। बाहर ठंडी हवाएं चल रहीं थीं और उन्हें ठंड लगना शुरू हो गई। अनन्या ठंड से कंपकपा रहीं थीं। सिद्धांत चतुर्वेदी से अनन्या की ऐसी हालत देखी नहीं गई। इसके बाद हीरो ने तुरंत अपनी जैकेट उतार कर अनन्या को पहना दी। 
 प्रमोशन के दौरान जिस तरह से सिद्धांत ने अनन्या को अपनी जैकेट पहनाई। वो दृश्य बिल्कुल किसी मूवी सीन जैसा था। अकसर बॉलीवुड फिल्मों में हीरो ठीक ऐसे ही हीरोइन को जैकेट या अपनी शर्ट पहना कर उसकी मदद करता है। सिद्धांत को इस तरह अनन्या की मदद करते हुए देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। चंद देर में ही अनन्या और सिद्धांत का वीडियो कई जगह शेयर किया जा चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।