Search
Close this search box.

कार्तिक आर्यन के लिए एक और बड़ा झटका, करण जौहर और शाहरुख खान की फिल्म के बाद एक और प्रोजेक्ट से हुए बाहर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बिना किसी गॉड फादर के इंस्डस्ट्री में कामयाबी के मक़ाम तक पहुंचे है। उनकी एक्टिंग ही उन्हें पहचान दिलाने के लिए काफी है। लेकिन ऐसा लगता है कि अब कार्तिक आर्यन को लेकर लोगो की सोच बदल रही है। अब उनके हाथ से एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट छीनते ही जा रहे है। बड़ी खबर आ रही है कि आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बिना किसी गॉड फादर के इंस्डस्ट्री में कामयाबी के मक़ाम तक पहुंचे है। उनकी एक्टिंग ही उन्हें पहचान दिलाने के लिए काफी है। एक्टर अब तक कई बड़ी फिल्मो का हिस्सा रह चुके है। कमाल की बात तो ये है कि कार्तिक उन एक्टर कि लिस्ट में शुमार है जिनके साथ डायरेक्टर्स काम करने के लिए तरसते है और आजकल की एक्ट्रेसेस उनकी दीवानी है। लेकिन ऐसा लगता है कि अब कार्तिक आर्यन को लेकर लोगो की सोच बदल रही है। अब उनके हाथ से एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट छीनते ही जा रहे है। 
1622452735 970079 kartik karan
अब लगने लगा है कि कार्तिक आर्यन के बॉलीवुड में बुरे दिन शुरू हो गए हैं, उनके हाथ से एक- एक करके बड़े फिल्में फिसलती जा रही हैं। पहले करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक बाहर हो गए। जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ कभी भी काम न करना का फैसला लिया। साथ ही उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर को इसका कारण बताया। जिसके बाद कार्तिक को लेकर मीडिया में कई रूमर्स भी फैलने लगे। 
फिर शाहरुख खान के बैनर की ‘फ्रैडी’ से भी कार्तिक आउट हो गए। इस फिल्म में वो कटरीना कैफ के अपोजिट नज़र आने वाले थे। फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी थे। लेकिन यहां भी बात नहीं बन पाई और कार्तिक फिल्म से बाहर हो गए। अब एक और बड़ी खबर आ रही है कि आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है।
1622452768 kartik aaryan aanand l rai film
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक की आनंद एल राय से काफी एडवांस स्टेज पर बात चल रही थी। कार्तिक ने फिल्म की कहानी पढ़ ली थी और नरेशन चल रहा था। गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन राय के असिस्टेंट करने वाले थे। पर उससे पहले ही कार्तिक फिल्म से आउट हो गए। खबरों की मानें तो फिल्म फरवरी के महीने तक आने वाली थी। 
1622452783 kartik 3
हालांकि कार्तिक को फिल्म से क्यों निकाला गया इसका कारण पता नहीं चल पाया है, पर खबर है कि आनंद एल राय ने करण और शाहरुख के कार्तिक को छोड़ने के फैसले के बाद अपना मन बनाया है। वहीं कुछ लोग मानते हैं कि कार्तिक को बहुत पहले फिल्म से आउट कर दिया गया था जिसका पता एक्टर को नहीं था। आनंद एल राय का इस मुद्दे को लेकर कहना है कि फिल्म पर अभी तक बात चल रही थी लेकिन कार्तिक को अभी साइन नहीं किया गया था। वही अब कार्तिक की जगह फिल्म में आयुष्मान खुराना को रखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।