पैरों में चप्पल, हाथ में थैला लिए स्‍कूटर पर निकले Arijit Singh, सिंगर का ये सादगी भरा लुक कर देगा हैरान

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कहे जाने वाले अरिजीत सिंह के सादगी और सिम्पलिसिटी से तो सभी वाकिफ ही होंगे। बहुत कम ही अरिजीत को किसी कंट्रोवर्सी में फसे हुए देखा जाता हैं। इसके साथ ही सिंगर जितने सिंपल अपने प्रोफेशनल लाइफ में है उतने ही सिंपल अपने पर्सनल लाइफ में भी हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कहे जाने वाले अरिजीत सिंह के सादगी और सिम्पलिसिटी से तो सभी वाकिफ ही होंगे। बहुत कम ही अरिजीत को किसी कंट्रोवर्सी में फसे हुए देखा जाता हैं। इसके साथ ही सिंगर जितने सिंपल अपने प्रोफेशनल लाइफ में है उतने ही सिंपल अपने पर्सनल लाइफ में भी हैं। जहां सिंगर बेहद ही साधारण जीवन जीने में भरोसा रखते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि अभी-अभी सोशल मीडिया पर सिंगर की वायरल हुई ये वीडियो इस बात का गवाह बन रहा हैं। 
1684923401 93659554
दरअसल हाल ही में अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमे अरिजीत बेहद ही साधारण लुक में दिख रहे हैं। बता दे की वायरल हो रहे इस वीडियो में अरिजीत अपने होमटाउन की गलियों में घूमते नजर आ रहे है। वही इस दौरान अरिजीत ऐसे लुक में दिख रहे है की एक बार के लिए तो सिंगर को पहचानना थोड़ा मुश्किल होता है।  

लेकिन जब दूसरी बार इस वीडियो को ध्यान से देखते हैं तो पता चलता है कि यह सिंगर अरिजीत ही है। इस दौरान सिंगर वहां खड़े लोगों से बात भी करते नजर आ रहे है, जिसके बाद सिंगर अपना स्कूटर स्टार्ट करते है और निकल जाते है।  वही अब अरिजीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 
1684923417 70195276 431834657718406 3073349908932491093 n
जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है की- यह कितने डाउन टु अर्थ है। दूसरे यूजर ने लिखा, सिंपल होने का लेवल तो देखिए। तीसरे ने लिखा, अरिजीत सिंह के इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया। 
वहीं चौथे ने लिखा, अरिजीत टैलेंटेड के साथ-साथ एक अद्भुत इंसान भी हैं। बता दे की अरिजीत अपने फ़िल्मी गानों के साथ-साथ अपने कंसर्ट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं। जहां सिंगर के कॉन्सर्ट में लाखों की संख्या में लोग उनका आवाज सुनने के लिए आते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।