Brahmastra 2 के रिलीज डेट से Ayan Mukerji ने हटाया पर्दा, फिल्म के नए स्टारकास्ट के नाम का भी किया खुलासा! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Brahmastra 2 के रिलीज डेट से Ayan Mukerji ने हटाया पर्दा, फिल्म के नए स्टारकास्ट के नाम का भी किया खुलासा!

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का क्रेज आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ हैं। फिल्म ने जिस तरह से परदे पर कमाई और सुर्खियां बटोरी थी वह वाकई काबिल-ए-तारीफ थी।

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का क्रेज आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ हैं। फिल्म ने जिस तरह से परदे पर कमाई और सुर्खियां बटोरी थी वह वाकई काबिल-ए-तारीफ थी। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए आलिया और रणबीर ने इसी फिल्म के बाद शादी के बंधन में भी बंध गए। हालांकि  फिल्म के पहले पार्ट के दौरान ही सेकंड पार्ट का हिंट दे दिया गया था। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर ने दूसरे पार्ट को लेकर भी एक बड़ा ऐलान कर दिया हैं। 
दरअसल फिल्म का पहले पार्ट को बनाने में करीबन चार साल जैसा लम्बा समय लगा था। ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी एक बड़ा ऐलान कर दिया हैं। जहां एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू के दौरान जब अयान से यह पूछा गया की- पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद से, फैंस इस बात पर विचार कर रहे हैं कि सीक्वल में देव का किरदार कौन निभा सकता है। रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और केजीएफ स्टार यश जैसे नाम सामने आ चुके हैं।
1677831691 brahmastra trailer screengrab 090922 1200
अयान ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा की- फिलहाल उन्होंने कुछ भी कहना सही नहीं समझा और कहा कि, ‘हमें इंतजार करना होगा’। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र करीब एक दशक से बन रही थी। कोरोना काल के कारण फिल्म को बनाने और रिलीज होने में वक्त लग गया। लेकिन पिछले साल रिलीज हुई ये अस्त्रों वाली फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।
1677831707 ayanmukerjibrahmastraaliabhatt16625533407761663164 1677759452
बता दे की ब्रह्मास्त्र को मिली अपार सफलता के बाद अब फैंस ब्रह्मास्त्र 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के कई नए करैक्टर के नाम जानने के लिए काफी ज्यादा भी उत्सुक नजर आ रहे हैं। आयन लोगों के प्यार और बेकरारी को समझते हुए कहते हैं कि पार्ट टू भी अगले कुछ सालों में आ जाएगा। 
1677831755 ayan mukerji talks about kesariya 92980382
अयान ने मजाक में यह भी कहा कि अगर उन्हें ब्रह्मास्त्र 2 बनाने में 10 साल और लगेंगे तो कोई भी इसे नहीं देखेगा। “हम इसे बहुत पहले तैयार करने जा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।