लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

NO जिम NO योगा… फिर कैसे इतनी पतली हो गई भारती सिंह? कॉमेडियन ने बताया अपना डाइट प्लान

पिछले एक साल में कई सारे सितारों ने अपने वजन पर अच्छा-खासा कंट्रोल किया है। कपिल शर्मा से लेकर शहनाज़ गिल, कश्मीरा शाह समेत कई स्टार्स ने बीते एक साल में अपना कई किलो वज़न कम करके फैंस को शॉक्ड किया है।

पिछले एक साल में कई सारे सितारों ने अपने वजन पर अच्छा-खासा कंट्रोल किया है। कपिल शर्मा से लेकर शहनाज़ गिल, कश्मीरा शाह समेत कई स्टार्स ने बीते एक साल में अपना कई किलो वज़न कम करके फैंस को शॉक्ड किया है। अब इस लिस्ट में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा  भारती सिंह का भी नाम जुड़ गया है।
1631605462 9
यूं भारती सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटरोटी ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों मशहूर कॉमेडियन अपने जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन को लेकर खूब तारीफें बटोर रही हैं। दरअसल भारती ने  कुछ महीनों में अपना 15 किलो वज़न कम किया है, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। ऐसे में सभी लोग ये जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि आखिरीकार भारती ने अपना वज़न कम करने के लिए क्या किया?
1631605470 8
 
ऐसे में हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धडल्ले से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो बता रही हैं कि उन्होंने अपना वज़न कैसे कम किया। इस दौरान चौंका देनेवाली बात   ये है कि वेट लूज़ करने के लिए भारती ने कोई जिम या योगा नहीं किया बस अपना डाइट प्लान बदला और उसी की बदौलत वो पतली हो गईं।
1631605492 10
भारती का वीडियो हुआ वायरल… 
रिसेंटली सोशल मीडिया पर बहरति सिंह का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  पैपराज़ी से बात करते हुए भारती कहती हैं‘अलग-अलग चैनल वाले मुझे फोन कर के पूछ रहे हैं कि मैं कैसे पतली हुई, मैंने उन्हें कहा कि मैंने एक को बता दिया आप लोग वहां से ही लिख लीजिए। वैसे मैं आपको बता दूं मैंने कुछ नहीं किया। न मैं कोई जिम गई, ना मैंने कोई योगा किया बस अपनी डाइट पर कंट्रोल किया। 

इसके अलावा वो बताती हैं, मैंने टाइम से खाया और शाम को 7 बजे के बाद मैं कुछ नहीं खाती और अगले दिन 12 बजे खाती हूं। फिर 12 बजे मैं परांठे और ब्रैड बटर खूब खाती हूं। मैं अबभी परांठे खाती हूं खूब ये सच है। मैं वो ब्राउन ब्रैड या सलाव वाली लड़की नहीं हूं, मुझे तो ब्रेड बटर चाहिए। 7 बजे तक मैं खूब खाती हूं लेकिन उसके बाद एकदम बंद’।  काम की बात करें तो भारती सिंह इन दिनों टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘डांस दीवाने’ में नज़र आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।