बॉक्स ऑफिस पर जल्द होने वाला हैं बड़ा धमाका,इस फिल्म में एक साथ टकराते दिखेंगे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह

बॉलीवुड में जल्द ही एक बड़े धमाके की तैयारी की जा रही हैं।बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर परदे पर एक साथ नजर आने वाले हैं।निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसके लिए योजना बना ली है और उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है।

बॉलीवुड में जल्द ही एक बड़े धमाके की तैयारी की जा रही हैं। और ये धमाका कई लोगों के होश उड़ाने वाला हैं। दरअसल इस धमाके पर तमाम लोगों की नजरें टिकी हुई थी। जहां लोग कब से ये कयास लगा रहे थे की बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर क्या कभी परदे पर एक साथ नजर आ सकते हैं। तो अब आपको बता दे की हां ऐसा हो सकता हैं,और अब ये भी कहना गलत नहीं होगा की ऐसा होने भी वाला हैं। खबर है कि निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसके लिए योजना बना ली है और उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है। 
1664776108 295961162 448720840494071 149622013678794098 n
दरअसल  देवदास के समय से उनके साथ काम कर रहे राइटर प्रकाश कपाड़िया ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखी है,जहां कहा जा रहा हैं की फिल्म बैजू-बावरा की पटकथा पर कपाड़िया ने काम पूरा कर लिया है और इसमें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के आने की पूरी संभावना है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो रणबीर कपूर को इस फिल्म में काम करने के लिए उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने मनाया है। वही रणबीर ने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया की  शुरुआत ही संजय लीला भंसाली के फिल्म के साथ की थी। 
1664776121 290978046 172535501915082 4561513256082390542 n
लेकिन उस वक़्त खबर ये भी सामने आई थी की फिल्म के शूट के दौरान संजय लीला भंसाली का रवैया रणबीर कपूर के साथ बिल्कुल भी ठीक नहीं था। और कहा तो ये भी जाता हैं की रणबीर ने एक वक़्त पर फिल्म को आधा से ही छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन फिर जैसे-तैसे रणबीर ने इस फिल्म को पूरा किया था। वही बात कर ले फिल्म की तो,बैजू बावरा एक म्यूजिकल फिल्म होगी, बैजू ऐसा गायक होगा जो मुगल बादशाह अकबर के दरबार के नवरत्नों में शामिल गायक तानसेन को चुनौती देगा। 
Not Ranbir Kapoor, Ranveer Singh is being considered for Sanjay Leela  Bhansali's Baiju Bawra | Filmfare.com
बताया जाता है कि आलिया इसमें बैजू की पत्नी बनेंगी, जो भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे. जबकि रणबीर कपूर फिल्म में तानसेन के रोल में नजर आ सकते हैं। वही रणबीर के अपोजिट कास्ट के लिए एक बड़ी बॉलीवुड नायिका की तलाश जारी है। 
Ranveer Singh says Sanjay Leela Bhansali 'broke me down' and 'made me into  ash' | Entertainment News,The Indian Express
वही खबर ऐसी भी सामने आई थी की बैजू के रोल के लिए भंसाली की पहले अजय देवगन के बात हुई थी, लेकिन एक्टर के बिजी सेडुल के कारण अजय ने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया था। वैसे चर्चा तो यह भी है कि रणबीर कपूर भी भले ही हां कह चुके हैं, लेकिन कहा ये भी जा रहा हैं की भंसाली की फिल्म की शूटिंग की डेट्स उनकी ब्रह्मास्त्र 2 से टकरा ना जाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।