Search
Close this search box.

बिग बॉस 11 : इस हफ्ते शो में सेफ होंगे लव त्यागी, घर से बेघर हो जाएंगे प्रियांक शर्मा

NULL

बिग बॉस 11 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैैसे यह ओर भी दिलचस्प होते जा रहा है। अब शो में सिर्फ 7 ही प्रतियोगी रह गए हैं। बिग बॉस भी अब शो को ओर भी दिलचस्प बनाने में हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। यह तो आप सब ही जानते हैं कि बिग बॉस शो से पिछले हफ्ते विकास गुप्ता की खास दोस्त अर्शी खान बाहर हो गईं थी।

bigg boss

बिग बॉस शो से इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए प्रियांक शर्मा और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं। जैसे ही अर्शी खान घर से बेघर हुई थी वैसे ही प्रियांक और विकास के घर के अंदर रिश्ते कुछ बदलते हुए नजर आए हैं।

Priyank & Love Tyagi

विकास और प्रियांक एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं। खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बेघर प्रियांक शर्मा हो सकते हैं।

Priyank & vikas

लव त्यागी और प्रियांक शर्मा की बात करें तो प्रियांक जब बिग बॉस शो में आए थे तब उन्हें बाहर कुछ लोग जानते थे और प्रियांक ने पहले भी 2 शो में काम किया हुआ है।

Priyank

इसलिए प्रियांक की पहले से ही थोड़ी तो फैन फॅालोइंग थी। दूसरी तरफ लव त्यागी की बात करें तो उन्होंने अपनी पहचान बिग बॉस शो में आकर ही बनाई है।

luv Tyagi

लव पहले के शुरू के हफ्तों में इतने अच्छे प्लेयर नहीं थे लेकिन अब वह अपना खेल बहुत अच्छे से खेल रहे हैं। वहीं दर्शकों को लव पसंद भी आ रहे हैं। इसी वजह से लव की अब फैन फॉलोइंग धीरे-धीरे बढ़ रही है। इसी वजह से वह घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते भी शायद बच जांएगे।

 Priyank Sharma

खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते शनिवार को ही प्रियांक को घर से बाहर कर दिया जाएगा। बिग बॉस में प्रियांक के बाहर निकलते ही घर में सिर्फ 6 सदस्य ही शो में रह जाएंगे।

bigg boss

बिग बॉस 11 अपने अंतिम चरण में पहुंचने वाला है। लेकिन आज के एपिसोड में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क को लेकर घरवालों से क्या बात करते हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।