Bigg Boss 12: 65 साल के अनूप जलोटा से बेटी जसलीन के रिलेशन पर पापा भी दंग

टीवी जगत का सबसे विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss 12 अपने नए सीजन के पहले ही दिन से सुर्खियों में आ गया है। बिग बॉस के प्रीमियर पर जहां हर कोई इस घर की आने

टीवी जगत का सबसे विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss 12 अपने नए सीजन के पहले ही दिन से सुर्खियों में आ गया है। बिग बॉस के प्रीमियर पर जहां हर कोई इस घर की आने वाली जोडिय़ों और सेलीब्रिटीज को लेकर उत्साहित था वहीं अब 65 साल के अनूप जलोटा ने अपनी 28 साल की दोस्त के साथ ऐसी घर में एंटी ली कि सभी की आंखे खुली की खुली ही रह गई।Screenshot 3 21

और देखते ही देखते भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की शिष्या और दोस्त जसलीन सोशल मीडिया पर खूब छा गए है। बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के इस खुलासे से दर्शक काफी ज्यादा शॉक में हैं वहीं जसलीन का परिवार भी अभी तक इस सब से अनजान थे।

Screenshot 1 37

सलमान के साथ बाकी लोग भी हुए हैरान…

जैसे ही Bigg Boss 12 में दोनों ने अपने प्यार का खुलासा किया। सलमान के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। अनूप और जसलीन पिछले साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं।

Screenshot 2 32

सलमान खान के सामने अनूप और जसलीन ने यह खुलासा किया कि दोनों ने बिग बॉस में आने से पहले अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और वे छुप-छुप कर मिला करते थे।

pjimage 1 1537107374

जसलीन ने बताया कि वो अभी तक इस रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब वो अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं।

सोमवार के Bigg Boss 12 एपिसोड में जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी सभी के निशाने पर रही। घर में हर कोई उनके रिश्ते को एक नाम देने की बात पर ही ज्यादा जोर दे रहे थे।

Bb Jalseen anup

जहां अनूप जलोटा ने जसलीन को अपने लिए सबकुछ बताया तो वहीं जसलीन उन्‍हें अपनी जिंदगी का एक ‘अहम’ हिस्‍सा कहती रहीं। बिग बॉस के पहले दिन के टास्‍क में यह जोड़ी सबसे कमजोर साबित हुई है।

jasleen family

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।