Search
Close this search box.

फिल्म ’83’ पर दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, इस राज्य में टैक्स फ्री हुई रणवीर की फिल्म

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ’83’ को दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज से पहले ऑडियंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दिल्ली सरकार और मेकर्स ने इसका ऐलान किया है। यानी अब ऑडियंस को सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा।

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’, जिसमें वह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, उसको देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली वालों के लिए एक खुशखबरी है, जो दिल्ली सरकार की तरफ से उन्हें मिली है । एक तरफ जहां इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं, वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार द्वारा राजधानी में फिल्म ’83’ को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। 
1640151047 83 teaser 1200
फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव बनी हैं। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स ने प्रिजेंट किया है। यह 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म क्रिटिक्स के लिए इसका प्रीमियर हो चुका है। 
1640151105 gvfre
एक ट्वीट के मुताबिक, दिल्ली सरकार द्वारा घोषणा की गई है कि बॉलीवुड की फिल्म 83, जो कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ल्ड कप की जीत को दर्शाती है, उसे दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया जाता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार की तरफ से इस घोषणा के बाद फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी में से एक रिलायंस एंटरटेनमेंट काफी खुश है। 
1640151145 1007099 ranveer singh kapil dev 83
वो एक एतिहासिक पल था, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स के मैदान पर करिश्मा कर दिखाया थ। । किसी को यकीन नहीं था कि कपिल देव के नेतृत्व में इंग्लैंड गई भारतीय क्रिकेट टीम वापस वर्ल्ड कप के साथ लौटेगी। पहला वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करके 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप के असली स्टार्स की कहानी को जानना हर कोई चाहता है। कबीर खान ने फिल्म 83 के जरिए इन असली स्टार्स की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।