Bigg Boss 12: गौतम गुलाटी ने Anup Jalota – Jasleen के रिलेशनशिप पर कही यह बड़ी बात

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 शुरू हो चुका है और आते ही इस शो ने टीवी पर धमाल मचा दिया है। बता दें कि इस बार बिग बॉस 12 में 65 साल के भजन सम्राट Anup Jalota – Jasleen

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 शुरू हो चुका है और आते ही इस शो ने टीवी पर धमाल मचा दिया है। बता दें कि इस बार बिग बॉस 12 में 65 साल के भजन सम्राट Anup Jalota – Jasleen के रिश्ते के खुलासे के बाद से सारे ही दर्शक बहुत हैरान है।

anup jalota 01222 18 09 2018

जब से अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तों का पता चला है तो तब से सोशल मीडिया पर आए दिन उन दोनों को लेकर कोई न कोर्ई मजाक बनता ही रहता है। दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

942 kp

बिग बॉस 12 में पिछले दिनों बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और करण पटेल मेहमान के तौर पर घर के अंदर आए थे। उस दौरान शिल्पा शिंदे ने अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था। अब बिग बॉस सीजन के एक और विनर गौतम गुलाटी ने भी अनूप और जसलीन के रिश्तों पर कमेंट किया है।

Anup Jalota – Jasleen के रिश्ते पर दिया गौतम गुलाटी ने बयान

Screenshot 2 40

बिग बॉस सीजन 8 के विनर और अभिनेता गौतम गुलाटी ने Anup Jalota – Jasleen के रिश्तों को लेकर रिएक्ट किया है। गौतम गुलाटी ने कहा, ”हर किसी को हक है कि वह अपने प्यार को चुन सके। ऐसे में अनूप जी ने जसलीन को चुना है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। लोगों को इन्हें ट्रोल करना बंद करना चाहिए। उन्हें उनकी जिंदगी एंजवॉय करने दिया जाए।”

gautam 1463037975

सोशल मीडिया पर गौतम गुलाटी बहुत एक्टिव रहते हैं। जब सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट Anup Jalota – Jasleen पर बन रहे मजाक पर गौतम गुलाटी ने कहा, ”इन दिनों सोशल मीडिया बहुत ही खतरनाक हो गया है।”

01 1422789757 gautam 3

सेलेब भी इंसान ही होते हैं

गौतम गुलाटी ने आगे कहा, ”फेमस लोगों के लिए यह बहुत डेंजरस हो चुका है। यहां एक सेकेंड में लोग आपको हीरो से जीरो बना सकते हैं। लोगों को समझना चाहिए कि वह सेलेब भी एक इंसान ही है। उनकी भी अपनी पर्सनल लाइफ है। मुझे नहीं लगता कि एक रिस्पेक्टफुल इंसान पर ऐसे कमेंट्स करने चाहिए। मुझे नहीं लगता कि Anup Jalota – Jasleen के साथ इस तरह का बरताव होना चाहिए।”

291251 anup jalota

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।