Search
Close this search box.

Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली पर फिर से निकला सलमान खान का गुस्सा, बोले- ‘अब भाड़ में जाओ’

बिग बॉस 14 शो के होस्ट सलमान खान ने इस वीकेंड का वार पर निक्की तम्बोली की जमकर क्लास लगाई है।

हर वीकेंड का वार में सलमान खान आते हैं किसी को समझाते हैं तो किसी की फटकार लगाते हैं और चले जाते हैं। सलमना की बातों के कंटेस्टेंट्स के ऊपर कुछ वक्त तक असर रहता है, बाद में फिर कहानी वहीं आ जाती हैं। यही वजह है की हर ‘वीकेंड का वार’ में कोई न कोई कंटेस्टेंट सलमान ख़ान के निशाने पर रहता है। पिछले हफ्ते अपनी बदतमीज़ियों के चलते निक्की तंबोली को सलमान ख़ान ने खूब डांट लगाई थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि वो ‘आगे से ध्यान रखेंगी’। इस हफ्ते निक्की तंबोली फिर से सलमान ख़ान के निशाने पर आने वाली हैं।
1612002870 untitled 2021 01 30t023353.104
सलमान खान निक्की तम्बोली की बढ़ती बदतमीजियों की क्लास लेते वक्त उन्हें ‘तू’ कहकर बुलाते हैं। मगर फिर तुरंत आप पर आ जाते हैं। इसके बाद वो कहते हैं कि घर में जिस तरह आप बर्ताव कर रही हैं। उसके बावजूद मुझसे तू नहीं बोला जा रहा है। मैं फिर भी आपको आप कहकर ही बुला रहा हूं। सलमान खान ने कहा, ‘एक बार समझाया, दूसरी बार समझाया, तीसरी बार जाओ… भाड़ में जाओ।’ तो वहीं, सुपरस्टार सलमान खान राखी सावंत के एंटरटेनमेंट फैक्टर की बात करते हुए रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को फटकार लगाते दिख रहे हैं। 

बीते हफ्ते राखी सावंत ने रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला पर घर में जमकर डोरे डाले। मगर इससे अभिनव शुक्ला बुरी तरह से परेशान होते दिखे। अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत से कन्नी भी काटने की कोशिश की मगर वो लगातार उनके पीछे पड़ती ही दिखीं। इस बीच राखी सावंत ने बीते दिन टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला का नाड़ा तक खींच लिया। जिस पर रुबीना दिलाइक बुरी तरह से भड़क गईं थीं। हालांकि आने वाले एपिसोड में अब नजर इस बात पर रहेंगी कि क्या सलमान खान राखी सावंत की भी क्लास लगाते हैं या एक बार फिर उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन का ही खिताब देने वाले हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।