लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद उमर रियाज ने हासिल किया ये मुकाम, ऐसा करने वाले बने दूसरे मेल कंटेस्टेंट

उमर रियाज ने बिग बॉस 15 से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मुखातिब हुए। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक लाइव सेशन रखा। इस सेशन में उनके इतने फैंस शामिल हुए कि वह बिग बॉस के इतिहास में दूसरे ऐसे कंटेस्टेट्स बन गए।

 बिग बॉस 15 के घर में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आया। शो के दर्शक और कंटेस्टेंट्स उस समय हैरान रह गए जब प्रतीक सहजपाल के साथ फिजिकल फाइट करने पर उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया था। उमर रियाज के शो से निकलने के बाद उनके फैंस अभी तक हैरान हैं। वहीं बिग बॉस 15 छोड़ने के बाद उमर रियाज ने नया रिकॉर्ड बनाया है।
1641968878 7d9cbe6b0c4e3d35030f823402dd1f04
उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। दरअसल उमर रियाज ने बिग बॉस 15 से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मुखातिब हुए। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक लाइव सेशन रखा। इस सेशन में उनके इतने फैंस शामिल हुए कि वह बिग बॉस के इतिहास में दूसरे ऐसे कंटेस्टेट्स बन गए जिसके सेशन में इतने लोग शामिल हुए।


ट्विटर पर, एक फैन ने पोस्ट किया कि उमर रियाज ने एक रिकॉर्ड बनाया क्योंकि उनके इंस्टा लाइव पर विचारों को 80000 का आंकड़ा पार कर गया। यह केवल बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे जो अपने इंस्टा लाइव पर इतना ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे थे। उमर रियाज ने इस ट्वीट को देखा और उसी का जवाब दिया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को प्यार भेजा।

 इस बीच, उनके फैंस ने ट्विटर पर उमर रियाज को पूरी ताकत से ट्रेंड किया। इसने लगभग 10 मिलियन ट्वीट्स को पार कर लिया और यह एक बड़ी उपलब्धि थी। आपको बता दें कि वीकेंड वार एपिसोड में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने उमर के नाम की घोषणा की और कहा कि उन्हें कई बार अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया और रिजल्ट ये हुआ कि वो मुसीबत में पड़ गए। 
1641968948 2915 bb 15 umar riaz refuses to believe he is out due to fan votes as he posts a message
जैसे ही सलमान खान ने उमर को घर से बाहर जाने को कहा, रश्मि देसाई को छोड़कर घर वालों को पहले लगा कि यह एक शरारत है, उन्होंने इस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। हालांकि मेन दरवाजा खुलते ही करण कुंद्रा और रश्मि देसाई अपने दोस्त को अलविदा कह और फूट-फूटकर रोए।
वहीं बेटे के इस तरह से बिग बॉस से बाहर निकाले जाने पर उमर रियाज़ के पिता रियाज़ अहमद चौधरी ने बिग बॉस के निर्माताओं को गलत ठहरा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे को जानबूझकर निशाना बनाया गया है। उमर के पिता ने ट्वीट कर बताया कि कैसे मेकर्स पिछले काफी समय से उनके बेटे के साथ अन्याय कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी उमर के एविक्शन को लेकर काफी हलचल है। लोग पहले ही उमर को सपोर्ट कर रहे थे पर ऐसे में उनका इस तरह घर से बाहर होना किसी सदमे से कम नहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।