लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

बिग बॉस ने प्लान की रोमांटिक डेट, अभिनव ने रुबीना दिलाइक के सामने रखा शादी का प्रपोजल

‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। आज रात घर में अभिनव शुक्ला की धमाकेदार एंट्री होगी।

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के रिलेशनशिप में हमें बहुत सारे उतार चढ़ाव देखने को मिला। दोनों के बीच काफी मतभेद था और जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री हुई तब वह तलाक लेने की कगार पर थे लेकिन इस घर में आने के बाद दोनों के रिश्तों में सुधार हुआ और दोनों ने ऑडियंस के सामने साथ रहने का वादा किया। 
1613458287 rubina abhinav lovetsory 0
बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ रेडियो जॉकी ने घर में एंट्री की और रुबीना से अभिनव के साथ संबंधों को लेकर सवाल पूछे। रुबीना ने बताया कि उनके संबंधों में सुधार हुआ है और चीजें पहले से बेहतर हुई हैं। उन्होंने कहा,”सोलमेट दो लोग नहीं हैं जो एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हैं बल्कि ऐसे लोग हैं जो एक-दूसरे को बेहतर इंसान बनाते हैं”। 
1613456651 screenshot 2
‘बिग बॉस 14’ के फिनाले से पहले मेकर्स दर्शकों को ढेर सारे सरप्राइज देने वाले हैं। मेकर्स ने अभिनव और रूबीना दिलाइक के फैंस के लिए कुछ प्लान किया है। सलमान खान के इस कंट्रोवर्सियल शो में आज रात अभिनव शुक्ला की धमाकेदार वापसी होने वाली है। ‘बिग बॉस 14 प्रोमो’ में अभिनव शुक्ला शीशे की एक दीवार के दूसरी ओर बैठे हुए है। अभिनव और रुबीना एक-दूसरे से प्यार भरी बातें कर रहे हैं।
1613456615 screenshot 10
 इस बीच अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलाइक को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। कमेंटबॉक्स में बताएं कि ‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में आप अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के रीयूनियन को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।