बंदगी की ऐसी हरकतों ने पापा को पहुंचाया अस्पताल में, मकान मालिक ने भी घर से बाहर का रास्ता दिखाया

NULL

टीवी सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 आजकल सबका ही पसंदीदा शो बना हुआ है। जब से ही यह शो शुरू हुआ है तब से ही इस घर में सिर्फ लड़ाई और झगड़े ही देखने गए हैं। लेकिन बता दें कि आजकल बिग बॉस 11 के घर में लड़ाई-झगड़ों के अलावा भी बहुत कुछ चल रहा है। यह खबर आजकल हर जगह ही सुर्खियां बटोर रही हैं। आपने भी सुना और देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में आजकल ताजा-ताजा प्यार शुरू हुआ है और वह काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है।

biggg boss 11

हर जगह उनके प्यार के बारे में ही बातें हो रही हैं। हम बात कर रहे हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी की जिनके बीच में रोमांस जोरों से ही चल रहा है। पिछले हफ्ते आपने सबने देखा होगा कि बंदगी औैर पुनीश के साथ रजाई में भी रोमांस कर रहे थे। हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुनीश ने बंदगी से जो कहा है शायद यह सुनकर आपके भी होश उड़ सकते हैं। बता दें कि पुनीश ने बंदगी से कहा कि वह उनके कपड़े उतार दे।

bigg boss 11

पुनीश और बंदगी जो बिग बॉस के घर में हरकतें कर रहे हैं उन हरकतों का असर उनके घरवालों पर भी होने लगा है। एक खबर आई है जिसके मुताबिक बंदगी की यह हरकतों को देखकर उनके पापा का ब्लडप्रेशर बढ़ गया है और उसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ गया है।

Big Boss 11बता दें कि बंदगी मुंबई में जिस घर में रहती है वहां के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया है। खबरों की माने तो यह जानकारी सामने आ रही है कि बंदगी के लैंडलॉर्ड यह नहीं चाहते हैं कि अब उस घर में बंदगी रहे। बंदगी के लैंडलॉर्ड ने उसके दोस्त को फोन करके यह जानकारी दी की बंदगी जब भी बिग बॉस के घर से बाहर आएगी तो उसे यह घर तभी के तभी खाली करना पड़ेगा।

Big Boss 11

बता दें कि बंदगी पंजाब की रहने वाली है और वह पंजाब के एक छोटे से शहर से आती हैं। बंदगी जो बिग बॉस में यह हरकतें कर रही है उसके चलते उनके परिवार वालों के लिए यह सबकुछ बर्दाशत करना मुश्किल हो गया है। बंदगी की इन हरकतों की वजह से उनके पिता की बहुत बदनामी भी हो रही है और जिसकी वजह से उनकी तबियत भी खराब हो गई है। और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Big Boss 11

बंदगी ने पुनीश के साथ रिश्ते में आकर अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट भी कर चुकी हैं। पुनीश और बंदगी की यह हरकतें देखकर डेनिस ने भी बदंगी के साथ अपना रीलेशन भी तोड़ दिया है। पुनीश और बंदगी के प्यार ने बिग बॉस के घरवालों को भी अब दुखी कर दिया है।

Big Boss 11

वह भी इनकी हरकतों से परेशान हो चुके हैं। घरवाले भी अब उनकी मौजूदगी से असहज हो चुके हैं। सलमान ने भी इन्हें हिदायत दे दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि इन लोगों को इसका भी कोई फर्क पड़ता है क्योंकि ऐसा लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Big Boss 11

वीकेंड के वार में सलमान ने इन्हें कहा था, प्यार पर किसी का बस नहीं चलता। लेकिन ये शो आपके मम्मी-पापा भी देख रहे हैं। इसलिए अगर यह सब आप अपने घरवालों के सामने कर सकते हैं तो ठीक है वरना ये सब ना करें।

Big Boss 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।